22 C
Mumbai
Saturday, December 10, 2022

ट्राफिक रूल्स तोड़ते हैदराबाद पुलिस के हत्थे चढ़े पुष्पा फेम ‘अल्लू अर्जुन’, भरना पड़ा इतना मोटा जुर्माना

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी दमदार अदाकारी के साथ ही अपनी आलीशान लाइफस्टाइल के लिए भी पहचाने जाते हैं अपने अब तक के फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके अल्लू अर्जुन फिलहाल तो अपनी 2021 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ के लिए चर्चाओं का विषय बने हुए हैं बता दें कि आज भी उनकी इस फिल्म की जमकर तारीफ होती है लोगों को यह फिल्म काफी ज्यादा पसंद आई है।

google news
Allu Arjun

बता दें कि फिल्मों में अल्लू अर्जुन के साथ खूबसूरत अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को भी देखा गया था दोनों कलाकारों की केमिस्ट्री को काफी ज्यादा पसंद किया गया खासकर के फिल्म की स्टोरी को अल्लू अर्जुन दौलत और शोहरत दोनों ही मामलों में किसी से कम नहीं है। आज उनके पास करोड़ों कीमत की आलीशान गाड़ियों का कलेक्शन मौजूद है ऐसे में हाल ही में उन्हें हैदराबाद पुलिस द्वारा ट्रैफिक रूल तोड़ते हुए पकड़ा गया था।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अल्लू अर्जुन की कार में काले शीशे लगे हुए थे जो कि देश में बैन है ऐसे में उन्हें इस नियम को तोड़ने के बाद जुर्माने के तौर पर तकरीबन 700 रुपये भरना पड़े थे। खबरों की मानें तो अल्लू अर्जुन को हैदराबाद पुलिस ने अपनी लैंड रोवर रेंज रोवर कार से रूल्स तोड़ते हुए पकड़ा गया था। बता दें कि ट्रैफिक नियम सभी के लिए समान होता है ऐसे में अल्लू अर्जुन चाहे सुपर स्टार हो हैदराबाद पुलिस ने उन्हें आम आदमी की तरह ठीक करते हुए जुर्माना वसूल किया।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles