कपिल शर्मा शो में सिंपल दिखने वाली सुमोना चक्रवर्ती की हॉट फोटो सोशल मीडिया पर हो रही वायरल!

बहुत कम समय में ही कपिल शर्मा ने आपने शो द कपिल शर्मा शो से बड़ी ऊंचाइयों को हासिल कर लिया है। आज उनका नाम बड़े कॉमेडियन की गिनती में लिया जाता है। इतना ही नहीं उनके इस शो के करोड़ों लोग दीवाने हैं। देश ही नहीं बल्कि विदेशों तक कपिल शर्मा की पहुंच। हो गई है यही कारण है कि वे इतने ज्यादा फेमस है।

Sumona Chakravarti1

लेकिन उनके शो में कपिल शर्मा के अलावा जो अन्य करैक्टर है वह भी अपनी रियल जिंदगी में किसी दिक्कत से कम नहीं आज हम बात करने जा रहे हैं। कपिल शर्मा शो में एकदम सिंपल रहने वाली और हमेशा कपिल की सुनने वाली सुमोना चक्रवर्ती की जो शो के दौरान तो एकदम सिंपल दिखाई देती है। लेकिन क्या आप जानते हैं वे रियल लाइफ में किसी अदाकारा से कम नहीं है।

Sumona Chakravarti5

सुमोना चक्रवर्ती ने अपने काबिलियत के दम पर द कपिल शर्मा शो में रहते हुए इतना बड़ा नाम कमाया है आज लोग उन्हें बेहद ही ज्यादा पसंद करते हैं यही कारण है कि आज उन्हें किसी के नाम की जरूरत नहीं है उन्होंने अपनी अदाकारी और अपनी कॉमेडी से लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है उसका अंदाजा उनके इंस्टाग्राम फॉलोइंग से ही लगाया जा सकता है।

एक मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोवर्स


दरअसल, सुमोना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने से जुड़ी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। उनके इंस्टाग्राम पर एक मिलियन से ज्यादा फॉलोवर है जो उनकी तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर किया है। जो आप बहुत तेजी से वायरल हो रही है।

Sumona Chakravarti3

इतना ही नहीं उनकी इन तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है। उनके फैंस उनकी इन अदाओं पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं उनकी इन बोल्ड तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे असल जिंदगी में किसी अभिनेत्री से कम नहीं है।

Sumona Chakravarti4

बात करें सुमोना चक्रवर्ती की करियर की तो उन्होंने 10 साल की छोटी उम्र में ही काम करना चालू कर दिया था। जब से आज तक उन्होंने कई शो में अपनी अदाकारी दिखाई है। जिसके के दम पर वे आज इतने बड़े मुकाम को हासिल करने में सफल रही है।

Sumona Chakravarti2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *