बिग बॉस 15 के सेट पर लगी आग, खबर मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

कलर्स टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 का समापन हो चुका है लेकिन अब खबर आ रही है कि बिग बॉस के सेट पर अचानक आग लग गई है। बात की जानकारी मिलने के बाद ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग को बुझाने का काम कर रही है। हालांकि किस वजह से बिग बॉस के सेट पर आग लगी है। इस बात की जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है।

google news

मिली जानकारी के अनुसार इस आगजनी में किसी के भी हताहत होने की कोई खबर सामने नहीं आई है। खबरों की माने तो हां की खबर सुनने के बाद ही फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां बिग बॉस के सेट पर पहुंच चुकी हैं जो लगातार आग बुझाने का कार्य कर रही है। बता दें कि पिछले दिनों ही बिग बॉस के विनर का ऐलान किया गया है ऐसे में ज्यादा लोग इस सेट पर मौजूद नहीं थे।

लेकिन आंग किस वजह से लगी है इसके कारणों का पता लगाया जा रहा है। बताते चलें कि तकरीबन 3 महीने तक चले बिग बॉस रियलिटी शो को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है हालांकि यह जो विवादों से भरा और काफी ज्यादा चर्चित रहता है लेकिन इसके बाद भी इस शो की टीआरपी काफी ज्यादा देखने को मिलती है। हाल ही में भी पोस्ट 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश भाई जिन्होंने चमचमाती ट्रॉफी के साथ 40 लाख का केस प्राइस अपने नाम किया।

इतना ही नहीं बिग बॉस के घर से निकलने के बाद अब उनकी किस्मत मानव चमक सी गई है हर तरफ उनकी चर्चाएं चल रही है इतना ही नहीं उन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के साथ ही एकता कपूर के फेमस शो नागिन में अपनी एंट्री मार दी है। तेजस्वी प्रकाश आज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव दिखाई देती है और हर तरफ उनकी तस्वीरें और वीडियो छाई हुई है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!