Categories: बॉलीवुड

8 जून की रात दिशा के साथ चार लोगों ने किया था बलात्कार, मंगेतर चुपचाप देखता रहा

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के रहस्य पर छाया कुहासा अब छंटने लगा है। इस केस में पिछले 24 घंटे में हैरान कर देने वाला डेवलपमेंट हुआ है। दिशा सालियान केस में एक चश्मदीद गवाह न्यूज़ नेशन चैनल के सामने आया। इस गवाह का दावा है कि 8 जून की रात पार्टी में दिशा के साथ चार लोगों ने बलात्कार किया था। गुरुवार की रात ही डीआरडीओ गेस्ट हाउस में आठ और सीबीआई अधिकारीयों की एंट्री हो गई थी शुक्रवार को जाँच के तीसवें दिन सीबीआई टीम के विशेष जाँच दल (एसआईटी) के साथ एम्स की विशेष बैठक हुई। तीनों जाँच एजेंसियों ने अब गियर बदलने के संकेत दे दिए हैं।

मैं रात 9.30 बजे उस पार्टी में गया था।  वहां दस बारह लोग थे। वहां कोई और लड़की नहीं थी। पार्टी में मैं जिस दोस्त के साथ गया था, वह भी लापता है।  रात को 12.30 बजे एक बंदा आया और हमें उठाकर एक कमरे में डाल दिया। उसने बोला कुछ प्रॉब्लम हुआ है। पार्टी में शामिल लोगों को मैं जानता हूँ लेकिन नाम नहीं बताऊंगा।

फोरेंसिक विशेषज्ञ डॉक्टर राव का खुलासा

मैं सीबीआई के सामने सब बताने के लिए तैयार हूँ। मेरी जान को खतरा है लेकिन मैं सच सामने लाऊंगा। फोरेंसिक विशेषज्ञ डॉक्टर राव ने एक चैनल पर ये दावा किया कि दिशा के शरीर पर कुछ चोटें ऐसी थी, जो उसके गिरने से पहले लगी थी। इसका मतलब ये होता है कि दिशा की हत्या की गई और उसे नीचे फेंकने से पहले बुरी तरह मारा गया था। दिशा सालियान का मंगेतर रोहन रॉय फरार है और रिपब्लिक भारत के अनुसार वह लगातार मुंबई पुलिस से संपर्क में बना हुआ है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार को राहिल विश्राम नामक ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया। इसके घर से एनसीबी ने एक किलो ड्रग्स बरामद की है। बताया जा रहा है कि बरामद ड्रग्स की बाजार में 3 से 4 करोड़ की कीमत रखता है। राहिल के घर से एजेंसी को 4.5 लाख रुपये नगद मिला है।

Leave a Comment