28.7 C
India
Monday, October 18, 2021

अजीबो गरीब मामला: अब बहू ढूंढ रही सास के लिए बॉयफ्रेंड, 2 दिन साथ रहने पर मिलेंगे इतने रुपये

रोजाना सोशल मीडिया पर हैरान और परेशान करने वाले मामले सामने आते है। लेकिन इस समय एक ऐसा अजीबो गरीब मामला सामने आया है जिसने सबको हैरान कर दिया है। जहां बहू अपनी सास की सेवा करती है उसे जो चीज चाहिए उसे देती है। लेकिन क्या कभी सुना है कि सास के लिए कोई बहू बॉयफ्रेंड ढूंढे नहीं ना तो ऐसा एक मामला अमेरिका से सामने आया है। जहां 2 दिन सास के साथ बिताने लिए बॉयफ्रेंड ढूंढ रही है। इतना ही नहीं इसके बदले में उसे 72 हजार रुपये देने की भी बात कही है।

- Advertisement -

daughter in law finding boyfriend for mother in law 1

जी हां जो ख़बर हम आपको दिखाने जा रहे है वो अजीब जरूर है लेकिन 100 प्रतिशत सही भी है। अमेरिका में रहने वाली एक बहू अब अपनी सास के लिए बॉयफ्रेंड ढूंढ रही है। उसने इसके लिए न्यूज़ पेपर में विज्ञापन भी छपवाया है। महिला जो विज्ञापन छपवाया है उसमें लिखा है कि जो व्यक्ति 2 दिनों के लिए मेरी सास का बॉयफ्रेंड बनेगा बदले में उसे 72 हजार रुपए दिए जायेंगे।

दरअसल ये घटना इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें एक बहू अपनी सास के लिए महज दो दिनों के लिए बॉयफ्रेंड खोज रही है इतना ही नही सास के साथ रहने वाले को 72 हजार रुपए भी दिए जायेंगे। वहीं लोगों के द्वारा इस ख़बर को खूब पसंद किया जा रहा है । इतना ही नही इसे पढ़कर तरह-तरह की कमेंट भी की जा रही है।

daughter in law finding boyfriend for mother in law 2

अब आपको ये भी बता दें कि जो महिला अपनी सास के लिए बॉयफ्रेंड खोज रही है वो अमेरिका के न्यूयॉर्क के हडसन वैली की रहने वाली है। इसने न्यूज़ पेपर में एक विज्ञापन छपवाते हुए लिखा है। उसकी एक सास है जो करीब 51 साल की है उनके लिए एक बॉयफ्रेंड की जरूर है उस व्यक्ति को करीब 2 दिनों तक रहना होगा उसके लिए 72 हजार रुपये मिलेंगे इसमें एक शादी का डिनर भी शामिल है। वहीं उस महिला का कहना है कि सास को शादी के एक कार्यक्रम में शामिल होना है इसके लिए बॉयफ्रेंड चाहिए।

daughter in law finding boyfriend for mother in law 3

इतना ही नहीं महिला ने जो विज्ञापन छपवाया है उसमें उसने उम्र का भी जिक्र किया है। उसमें ये भी बताया है कि उसे सास के लिए करीब 40 से 60 साल के बीच के सुंदर और अच्छे बॉयफ्रेंड की जरूरत है। इतना ही नहीं व्यक्ति के सुंदर होने के साथ ही उसमें डांस करने की खूबी भी होना चाहिए । बहरहाल जो भी हो इस ख़बर के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर के द्वारा तरह तरह की प्रतिक्रिया दी जा रही है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!