Categories: मनोरंजन

'कॉम्पैक्ट वन-डे' होगा मेरी शादी का फंक्शनः तापसी

वैसे तो एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने पिंक, मिशन मंगल जैसी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली फिल्में की हैं, लेकिन अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को वह हमेशा अलग रखती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी लव लाइफ और शादी को लेकर खुलकर बात की. जानिए क्या है तापसी का कहना…

बॉलीवुड में अपने एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस तापसी पन्नू आज बी-टाउन की सबसे फेमस एक्ट्रेसेज में से एक बन चुकी हैं, उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं तापसी का भी नाम ऐसी एक्टेस की लिस्ट में शामिल है, जो बिंदास और बोल्ड तरीके से अपनी बात लोगों के सामने रखती हैं. हाल ही में एक्टेस ने अपने लव अफेयर और शादी को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने एक्सेप्ट किया कि वह किसी को डेट कर रही है, जोकि फिल्म इंडस्ट्री से नहीं है.

एक इंटरव्यू के दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए तापसी पन्नू ने कहा, मैं सिंगल नहीं हूं. हां, मै रिलेशनशिप में हूं. इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि वह किस के साथ रिलेशनशिप में हैं, तो इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, वह फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं, न ही वह कोई स्पोर्टस पर्सन हैं, इसके बाद शादी के एक सवाल पर एक्ट्रेस ने काफी इंट्रेस्टिंग बात कही. उन्होंने जवाब देते हुए कहा, मैं तभी शादी करूगी, जब मुझे बच्चे चाहिए होंगे. मैं इतना चाहती हूं कि मेरी शादी मेरे क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली की मौजूदगी में एक दिन में हो, मेरी शादी का फंक्शन एक कॉम्पैक्ट वन-डे की तरह होगा.

Tags: tapsi
Leave a Comment