बॉलीवुड के ये बड़े कलाकार अपने से भी आधी उम्र की अभिनेत्रियों के साथ कर चुकें हैं इंटिमेट सीन!

बॉलीवुड फिल्मों में अभिनेता और अभिनेत्रियों के बीच में इंटीमेट सीन होना एक आम बात है लेकिन आज हम बॉलीवुड के कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसमें अपने से भी आधी उम्र की अभिनेत्रियों के साथ यह बड़े दिग्गज अभिनेता रोमांस करते हुए नजर आए थे इतना ही नहीं बाद में इन इंटिमेट सीन को लेकर काफी ज्यादा चर्चा भी हुई थी।

Shakti Kapoor Intimate Scene

हिंदी सिनेमा में शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) एक ऐसे कलाकार रहे हैं जिन्होंने पॉजिटिव और नेगेटिव रोल दोनों ही काफी अच्छी तरीके से किए। इतना ही नहीं वह कई फिल्मों में कॉमेडी करते हुए भी नजर आए लेकिन क्या आपको पता है उन्होंने एक बार अपनी उम्र से आधी उम्र की अभिनेत्री के साथ इंटिमेट सीन किया था। जिसको लेकर वह काफी ज्यादा सुर्खियों में भी रहे थे। साल 2018 में आई फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ में शक्ति कपूर पूनम पांडे के साथ रोमांस करते हुए नजर आए थे। उस दौरान पूनम पांडे की उम्र 27 साल थी। जबकि शक्ति कपूर 65 साल के थे।

Amitabh Bachchan Intimate Scene

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी से बड़ा योगदान देने वाले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को आज कौन नहीं जानता उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल से ज्यादा का समय दिया है। लेकिन इस दौरान उन्होंने भी कई इंटिमेट सीन को अंजाम दिए हैं। लेकिन आज हम जिस सीन के बारे में बात करने जा रहे हैं वह चर्चा में रहने वाला रहा है। बता दें कि उन्होंने अपने से आधी उम्र की एक्ट्रेस के साथ फिल्म में इंटिमेट सीन किए थे। अमिताभ बच्चन ने अभिनेत्री पद्मा लक्ष्मी के साथ फिल्म ‘बूम’ में इंटिमेट सीन किए थे।

Naseeruddin Shah Intimate Scene

अगला नाम लेना चाहेंगे कलाकार नसरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) का जिन्होंने भी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी से अहम भूमिका निभाई है लेकिन उन्होंने ‘द डर्टी पिक्चर’ फिल्म में विद्या बालन के साथ इंटिमेट सीन कर सभी को चौंका दिया था। बता दे कि उस दौरान विद्या बालन की उम्र 29 साल रही थी और नसरुद्दीन शाह 67 साल के थे।

Ompuri Intimate Scene

फिल्मी दुनिया में ओमपुरी (Om Prakash Puri) का नाम भी बड़े यादव के साथ लिया जाता है क्योंकि उन्होंने भी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया इस दौरान उन्होंने पॉजिटिव नेगेटिव दोनों रोल को बखूबी निभाया है लेकिन उन्होंने मल्लिका शेरावत के साथ फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में इंटिमेट सीन का सभी को हैरानी में डाल दिया था बता दे कि उस दौरान ओम पुरी की उम्र लगभग 64 वर्ष रही थी। तो वहीं मल्लिका शेरावत उसदौरान 38 साल की थी।

Rajesh Khanna Intimate Scene

अपने समय के बॉलीवुड सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। साल 2008 में फिल्म ‘वफाः ए डेडली लव स्टोरी’ रिलीज हुई थी। जिसमें राजेश खन्ना ने 28 साल की लैला खान के साथ रोमांस किया था। अपने अभिनय के दम पर उन्होंने कई अवार्ड अपने नाम किये यही कारण था की उनके सम्मान में 2013 में डाक टिकट भी जारी किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *