सलीम खान पर टूटा दुखों का पहाड़, अरबाज, सलमान के बाद अब सोहेल भी…हो गए पत्नीविहीन…

बॉलीवुड अभिनेता सोहेल खान की तलाक की खबरों के बाद से ही खान परिवार लगातार चर्चाओं का विषय बना हुआ है। आज सलीम खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे पिता बन गए हैं जिनके तीनों बेटे आज उनके सामने कुंवारे होने की कगार पर है। जहां उनके बेटे अरबाज खान ने साल 2017 में ही मलाइका अरोड़ा से 19 साल बाद तलाक ले लिया था उनके बेटे सलमान खान ने 55 साल की उम्र में आज तक शादी नहीं की है।

google news
Salim khan family

वहीं अब हाल ही में खबर आ रही है कि उनके बेटे सोहेल खान भी अपनी पत्नी सीमा से 24 साल बाद अलग होने वाले हैं ऐसे में अब उनके तीनों बेटे कुंवारों की गिनती में है। सोहेल खान और सीमा के तलाक की खबरों को लेकर उनके चाहने वाले भी काफी हैरानी में है दोनों ने शादी से पहले अपनी लव स्टोरी को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी।

Seema Sachdev Khan and Sohail Khan 1

लेकिन अचानक दोनों के रिश्ते में ऐसा क्या हुआ जो दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया हम लोगों की माने तो तलाक की पायल फैमिली कोर्ट में देने से पहले ही दोनों लंबे समय से अलग रह रहे थे। इतना ही नहीं तलाक की खबरों के बीच सीमा ने तो अपना इंस्टाग्राम अकाउंट से नाम भी बदल दिया है उन्होंने खान खान सरनेम को भी हटा दिया है।

Malaika Arora Arbaaz Khan relationship 1

हालांकि सोहेल खान के पिता सलीम खान ने अभी तक दोनों की तलाक की खबरों को लेकर किसी भी तरह की कोई बातें नहीं कही है लेकिन इस बात को सभी बहुत अच्छे से जानते हैं कि उनकी आंखों के सामने ही उनके तीनों बेटे एक के बाद एक अपनी शादीशुदा जिंदगी से अलग होते जा रहे हैं हालांकि अरबाज खान पिछले काफी समय से उनसे 20 साल छोटी जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं और दोनों की शादी की भी अब कयास लगाए जा रहे हैं।

google news
sohail khan seema khan

इतना ही नहीं अब सोहेल और सीमा के इस तरह अचानक अलग होने के बाद से ही उनकी संपत्ति को लेकर भी काफी तरह की चर्चाएं चल रही है। हालांकि अब देखने वाली बात होगी कि सोहेल खान और सीमा के तलाक होने के बाद उनकी संपत्ति का वारिस कौन होता है। क्योंकि आ रहा जो मलाइका के केस में बच्चे की कस्टडी मलाइका को दी गई है ऐसे में अरबाज की संपत्ति का भी कोई बारिश नहीं है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles