27 C
Mumbai
Monday, December 5, 2022

शत्रुघ्न सिन्हा के परिवार पर Ex Bigg Boss पूजा मिश्रा ने लगाए गंभीर आरोप, मेरी Virginity बेच स्‍टार बनी है सोनाक्षी सिन्हा

बी टाउन के कलाकार हमेशा ही चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। कलाकार अपनी शानदार अदाकारी के लिए तो पहचाने जाते ही हैं। लेकिन कई बार उन पर ऐसे गंभीर आरोप भी लग जाते हैं। जिसकी वजह से वे देखते ही देखते काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बन जाते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा शत्रुघ्न सिन्हा और उनके परिवार पर सेक्स स्कैम जैसे गंभीर आरोप लगे हैं।

google news
Pooja mishra alligation to shtrughan sonakshi sinha 2

बता दें कि बिग बॉस 5 वे सीजन का हिस्सा रह चुकी पूजा मिश्रा ने उनके परिवार और खुद शत्रुघ्न सिन्हा पर गंभीर आरोप लगाते हुए काफी कुछ कह डाला है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद से ही शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा चर्चा का विषय बनी हुई है।

चलों आपको बताते हैं कि पूजा मिश्रा ने ऐसा क्या कह दिया कि अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाले शत्रुघ्न सिन्हा काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान पूजा मिश्रा ने शत्रुघ्न सिन्हा और उनके परिवार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके साथ उन्होंने सेक्सी स्कैन किया है, और उनकी वर्जिनिटी का इस्तेमाल करते हुए उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को स्टार बनाया है।

पूजा मिश्रा ने आगे कहा कि इस दर्द को 17 साल से झेला है। इतना ही नहीं उन्होंने आगे बड़ी बात कहते हुए यहां तक कह डाला कि उनकी जगह कोई और होता तो आप तक जीवन लीला समाप्त कर चुका होता। पूजा मिश्रा यहीं नहीं रुके उन्होंने इसके अलावा भी और भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पूजा मिश्रा का यह वीडियो सामने आने के बाद से ही काफी बवाल समझ गया है।

google news

लेकिन बड़ी बात यह है कि इतने बड़े आरोप लगने के बाद भी शत्रुघ्न सिन्हा और उनके परिवार की तरफ से किसी भी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। बिग बॉस कंटेस्टेंट ने आगे बताया कि उनके पिता कमिश्नर ऑफ इनकम टैक्स थे। और उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा और उनके परिवार की काफी ज्यादा मदद की इतने नहीं उनके दोस्तों की भी मदद की लेकिन इसके बाद भी उनके परिवार ने उनका पीछा नहीं छोड़ा और हाथ धोकर पड़े हुए हैं।

Pooja Mishra Alligation on khan family 2

सिन्हा परिवार की वजह से मेरा करियर और दौलत सब कुछ बर्बाद हो चुकी है पूजा मिश्रा यहीं नहीं रुके उन्होंने यह भी गंभीर आरोप लगाया है कि जब उनके पिता रिटायर हो गए उसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा काला जादू करने का काम किया करते थे। इतना ही नहीं उन्होंने आगे यह भी कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर उनके पिता को कई तरह की नेगेटिव बातें पूनम सिन्हा द्वारा कही गई थी जिसकी वजह से उनका करियर भी पूरी तरह से बर्बाद हो गया आज उनकी खुद की बेटी बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर रही है।

बिग बॉस कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा ने आगे कहा कि यह पूरा परिवार मेरे साथ काफी कुछ गलत कर चुका है लेकिन आज तक इन्होंने अपने आप को बचाए रखा है और हमेशा दूसरों पर ही आरोप लगाया है। मेरा करियर पूरा इनकी वजह से बर्बाद हो गए इतना ही नहीं मुझे मिलने वाली फिल्में भी इन लोगों ने मुझसे छीन ली इस वजह से आज मैं कहीं की नहीं बची हूं। जब भी बात निकलती हैं तो यह परिवार सलमान और शाहरुख खान का नाम ले लेते हैं। उन्होंने आगे कहा कि जब वे 2007 से 2014 तक मैं अपने पारिवारिक घर लोखंडवाला में रहती थी।

Shatrughan Sinha Family

उनके द्वारा जो भी चीजें लाई जाती थी उन्हें शत्रुघ्न सिन्हा और उनका परिवार चुरा लिया करता था और अपनी बेटी को फेमस करनेके लिए उसे अच्छे-अच्छे कपड़े पहनाए जाते थे और बाद में उनका फोटो शूट करवाकर पेपर की हैडलाइन बनवा दी जाती थी उनकी वजह से मेरा पूरा करियर रुक गया मैं कभी आगे नहीं बढ़ पाई। पूजा मिश्रा ने आगे कहा कि उनकी वर्जिनिटी को बेचकरशत्रुघ्न सिन्हा पूनम सिन्हा ने उनकी बेटी को बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रवेश करवाया जबकि सोनाक्षी सिन्हा फैशन डिजाइनर बनना चाहती थी। उन्होंने कहा कि बेहोशी की हालत में उनके साथ काफी कुछ हुआ और उनकी वर्जिनिटी को बेचकर पैसे भी कमाए गए हैं?

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles