बच्चन परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, परिवार के करीबी सदस्य ने अचानक कहा दुनिया को अलविदा

सदी के महानायक बॉलीवुड इंडस्ट्री में शहंशाह के रूप में जाने जाने वाले बिग बी अमिताभ बच्चन अपने करियर के 50 साल से ज्यादा बॉलीवुड के नाम कर चुके हैं। फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद से ही अमिताभ बच्चन सबके पसंदीदा कलाकारों में से एक रहे हैं। यही कारण है कि उनसे जुड़ी हर एक जानकारी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर हो जाती है।

google news
Amitabh Bachchan Crying at kbc 1

अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में दिक्कत कलाकारों के साथ काम किया है अब तक अनगिनत फिल्में बना चुके हैं। आज भी अमिताभ बच्चन अपनी कलाकारी के लिए पहचाने जाते हैं। महानायक इतने ज्यादा पॉपुलर है कि उनकी हर एक पोस्ट को उनके चाहने वाले काफी गंभीरता से लेते हुए नजर आते हैं ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा की है जो कि काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बन गई है।

पोस्ट के माध्यम से उन्होंने जानकारी साझा की है कि उनके परिवार के और उनके घर के बेहद करीबी सदस्य ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। दरअसल, महानायक ने एक डॉगी के साथ में तस्वीर को साझा किया है और उन्होंने इस बात की जानकारी साझा की है कि उनके घर के सदस्य देश जैसा और उनके बेहद करीब रहने वाला डॉगी अब इस दुनिया में मौजूद नहीं है।

उन्होंने इस को लेकर एक भावुक पोस्ट के साथ कैप्शन भी काफी भावुक लिखा है उन्होंने कहा है कि कुछ लोग हमारे जीवन में बहुत करीब आते हैं और 1 दिन दुनिया को छोड़ कर चले जाते हैं। यह पोस्ट सामने आने के बाद से ही फैंस काफी ज्यादा परेशान है। महानायक द्वारा साझा की गई यह पोस्ट काफी ज्यादा वायरल हो रही है। काम की बात करें तो हाल ही में उनकी एक फिल्म ऊंचाई रिलीज हुई है। जिसे काफी अच्छा रिस्पांस मिला है फैंस उनकी अदाकारी को खूब पसंद कर रहे हैं।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles