सुशांत के लिए बाबा रामदेव ने की मांग, ये आजादी हमने इसीलिए पाई है, ताकि सभी को न्याय मिले

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन को दो महीने बीत गए हैं, लेकिन सवाल अभी भी वैसे ही बने हुए. हैं. सुशांत के नि’धन के क्या कारण हैं. इसकी जांच अभी भी चल रही है. आज सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर हो रही हैं. सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह और सुशांत की एक्स अंकिता लोखंडे ने लोगों से में शामिल होने की अपील की है. इसी कड़ी में बाबा रामदेव ने हरिद्वार में दिवंगत सुशांत की आ’त्मा की शांति के लिए हवन किया.

#GlobalPrayersForSSR की इसी कड़ी में योग गुरु बाबा रामदेव ने हरिद्वार में सुशांत सिंह राजपूत की आ’त्मा का शांति के हवन किया. उन्होंने कहा कि मैंने सुशांत सिंह राजपूत की बहनों और परिजनों से बात की, मैंने उनका दर्द सुना तो मेरी भी रूह कांप उठी. हम सब पतंजलि में उस दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. भगवान उनकी आ’त्मा को शांति दें. उन्होंने कहा कि सुशांत और उनके परिजनों को न्याय मिले.

वीडियो में आगे बाबा रामदेव ने कहा कि आज हम स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं और ये आजादी हमने इसीलिए पाई है, ताकि सभी को न्याय मिले. किसी के लिए भी अन्याय न हो. सभी को जीने के लिए सुखद जीवन मिले. बाबा रामदेव ने कहा कि सुशांत के जीवन को का’तिलों ने छीन ली अब कम से कम उसके दिवंगत आ’त्मा को न्याय मिल जाए.

उन्होंने आगे कहा- ‘उस परिवार को तो न्याय मिल जाए जो दर-दर की ठोकरें खा रहा है. हम लोग यही प्रार्थना करते हैं कि जल्द से जल्द सुशांत को न्याय मिले.’

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित प्लैट में मृ’त पाए गए थे. सुशांत के नि’धन के बाद से ही फैंस में काफी नाराजगी है. सुशांत केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सीबीआई ने एफआईआर दर्ज की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *