B Tech Chaiwaali: सोशल मीडिया पर छाई “बीटेक चायवाली”, अपने सपनों को पूरा करने के लिए खोली दुकान, देखें वीडियो

B Tech Chaiwaali : देश में इन दिनों चाय का काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है। आपने अब तक m.a. चाय वाले से लेकर मॉडर्न चाय वाली तक सब कुछ देखा होगा। इतना ही नहीं एमबीए चायवाला तो वर्ल्ड फेमस जिनका टर्नओवर करोड़ो रुपए में जाता है। बता दें कि हां तभी तो वही लोग हैं जो अपने घर से पढ़ाई को लेकर कुछ सपने लेकर घर से निकले थे। लेकिन जब पढ़ाई करते हुए कुछ बड़ा नहीं कर पाए तो इन्होंने अपना खुद का बिजनेस स्टार्ट किया जो आज काफी ज्यादा सफल है। चाय सुट्टा जो कि सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में मौजूद है। इनकी कई ब्रांच के बाहर देशों में भी देखने को मिलती है।

google news

Btech tea girl

बता दें कि आईएएस का सपना लेकर घर से निकले चाय सुट्टा के संस्थापक आज करोड़ों रुपए चाय बेचकर की कमा लेते हैं।आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसी ही होनहार बीटेक की छात्रा के बारे में बताने जा रहे हैं जो खुद अपने जीवन में अपने पैरों पर खड़ा होकर कुछ करना चाहती थी शुरू से ही बिजनेस करने के अरमान थे लेकिन लंबे समय के लिए वहां रुक नहीं सकती थी ऐसे में उसने खुद में बी टेक चायवाली के नाम से फरीदाबाद में दुकान खोली है जो कि इन दिनों चर्चाओं में है बीटेक की हर छात्रा का नाम वर्तिका सिंह हैं।

बी टेक चायवाली जो इन दिनों अपनी चाय की दुकान को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है। उनसे जुड़ी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है, छात्रा के हौसले को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार वर्तिका जल्द से जल्द कुछ अपना करना चाहती थी ऐसे में उन्होंने पढ़ाई के बाद जॉब का इंतजार नहीं किया और बीटेक चायवाली के नाम से दुकान खोली जो कि आज काफी ज्यादा चर्चाओं में है। आज वर्तिका फेमस होने के साथ ही अपनी दुकान से अच्छी खासी कमाई भी कर लेती है और उनका बिजनेस अभी से ही चल उठा है।

google news

अपने स्टार्टअप के बारे में वर्तिका का कहना है कि वह ज्यादा समय भी चाय की दुकान पर नहीं देती है वह आज शाम 5:30 बजे अपनी दुकान को खोलती है और 9:00 बजे बंद कर देती है जिसे उन्होंने फरीदाबाद में ग्रीन फील्ड  इलाके में खोला है वर्तिका इतनी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है कि यहां पर उनकी दुकान खोलने के बाद ही काफी बड़ी मात्रा में भीड़ देखने को मिलती है। आज वर्तिका आपने इस बिजनेस से काफी ज्यादा खुश है। अपनी चाय की क्वालिटी के बारे में बताते हुए वर्तिका ने कहा कि वह नॉर्मल चाय ₹10 में तो वही नींबू वाली चाय को ₹20 में देती है जिसे लोग काफी चाव से पीना पसंद करते हैं उनकी लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।

बीटेक चाय वाली भर्ती का क्या पोस्ट सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिससे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है इतने नहीं लोगों ने वर्तिका की हिम्मत की भी दाद दी है। उन्होंने कहा है कि उन्होंने समय रहते ही अपने बिजनेस को काफी अच्छा कर लिया है। लोगों ने यहां तक कहा है कि इस तरह से पढ़ाई के साथ हिम्मत करना उनके लिए सही साबित हुआ है। बता दें कि आज बहुत से लोग ऐसे हैं जो पढ़ाई के साथ में अपना छोटा सा बिजनेस करते हैं और आगे जाकर काफी सक्सेसफुल बन जाते हैं। इनमें ही वर्तिका का नाम भी शामिल हो चुका है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles