12.6 C
India
Monday, January 24, 2022

NCB ऑफिस के बाहर “पापा से परेशान हुए Aryan Khan के दोस्त Arbaz Merchant, घुस्से में कहां ‘स्टॉप इट डैड’

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट को भी क्रूज रेव पार्टी के दौरान गिरफ्तार किया गया था। बता दें कि ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों को मुंबई हाईकोर्ट द्वारा रिहा कर दिया गया है। आर्यन खान के साथ ही उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट ने भी 25 से ज्यादा दिन जेल में बिताए है। सभी आरोपियों को मुंबई हाईकोर्ट द्वारा कई शर्तों के साथ में जमानत दी गई है।

- Advertisement -

aryan khan arbaaz merchant

जिसमें आर्यन खान अरबाज मर्चेंट और मुनमुन को हर शुक्रवार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने पेश होना पड़ता है। ऐसे ही अरबाज शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ऑफिस में अपनी हाजिरी लगाने पहुंचे। इस दौरान अरबाज के पिता असलम भी उनके साथ में दिखाई दिए बता दें कि अरबाज के पिता पेशे से वकील है और उनकी गिरफ्तारी के बाद से ही लगातार वे भी चर्चाओं में रहे हैं। वहीं इस दौरान किया वीडियो और फोटो सामने आए हैं जिसमें अरबाज अपने पिता से काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऑफिस से जैसे ही बाहर निकले इंटरटेनमेंट दुनिया के कैमरे अरबाज मर्चेंट की तस्वीरों को कैद करने के लिए वहां पर मौजूद थे। ऐसे में अरबाज के पिता ने उन्हें कैमरे के सामने फोटो खिंचवाने को कहा ऐसे में अरबाज उनसे काफी ज्यादा नाराज हो जाते और वहां से बिना फोटो क्लिक करवाई ही निकल जाते हैं यह वीडियो सोशल मीडिया को तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि अरबाज के अलावा आर्यन खान भी शुक्रवार को एनसीबी ऑफिस में हाजिरी लगाने पहुंचे थे।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!