न्यू इयर पार्टी पर पंगा क्वीन कंगना रनौत से हो गयी बड़ी गलती, ट्रोलर्स लगा रहे क्लास

कुछ समय पहले बॉलीवुड की पंगा क्वीन एक्ट्रेस कंगना राणावत मुंबई लौट आई है। कंगना रनौत ने नववर्ष का स्वागत मुंबई में रहते हुए किया। कंगना राणावत ने 2021 का स्वागत अपनी टीम और फिल्म जगत के कुछ दोस्तों के साथ मिलकर किया। कंगना ने ही सबसे पहले सुशांत मामले को लेकर बॉलीवुड सितारों को जमकर लताड़ा था। नव वर्ष की पार्टी में जब कंगना के साथ अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला को देखा गया तो ट्रोलर्स से रहा नहीं गया और उन्होंने कंगना को खूब खरी-खोटी सुनाई।

बीते कल कंगना राणावत ने अपने सोशल अकाउंट पर नव वर्ष की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया था। यह तस्वीरें और वीडियो वर्ष 2021 के जश्न की पार्टी के थे जिसमें उनके साथ डायरेक्टर रेजी घई और अर्जुन रामपाल उनकी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए। अपनी पोस्ट में कंगना राणावत ने डायरेक्टर रेजी घई की जमकर तारीफ की। कंगना ने आगे लिखा यह है हमारी धाकड़ टीम और इन सभी को बधाई हो हमारे डायरेक्टर रेजी घई भारत के सबसे बड़े फिल्म निर्माता है और यह उन्हीं की फिल्म है। कंगना ने लिखा डायरेक्टर रेजी घई के साथ काम करना उनके लिए एक सुखद अनुभव रहा है और यह उनके लिए सौभाग्य की बात है।

नई ईयर पार्टी में कंगना रनौत

कंगना राणावत के फैंस ने जैसे ही तस्वीरों में अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड को देखा उन्होंने कंगना पर सवालों की बौछार शुरू कर दी। एक यूजर ने कंगना से सवाल किया यह वही लोग हैं जिनके ऊपर आपने उंगलियां उठाई थी तो आपकी हिम्मत कैसे हुई इस इंसान को पार्टी में बुला लेने की। शायद आपको भी यह जानकारी होगी यह वही इंसान है जिस पर एनसीबी की जांच चल रही है। यह वही शख्स है जिसका पूरा परिवार एनसीबी की जांच के घेरे में है। कंगना रनौत से एक यूजर ने पूछा शायद आप ड्रग्स मामले पर अपने दिए गए बयानों को भूल चुकी हैं तभी अर्जुन रामपाल जैसा व्यक्ति आप की पार्टी में है।

बॉलीवुड जगत में ड्रग्स माफिया को लेकर कंगना रनौत अपनी बेबाक राय रखती आई है। ऐसे में अर्जुन रामपाल का उनके साथ फोटो में दिखना कंगना रनौत के फैंस को बिल्कुल भी ठीक नहीं लग रहा। अर्जुन रामपाल जो कि एनसीबी की जांच के दौर से गुजर रहे हैं उनका कंगना के साथ फिल्म करना और कंगना का उनके साथ तस्वीरें साझा करना सभी को अखर रहा है।

जल्द रिलीज़ होगी फिल्म धाकड़

कंगना राणावत ने बॉलीवुड में कई फिल्में दी हैं जिसमें वह अलग अंदाज में नजर आई हैं। जहां तक हम फिल्म धाकड़ की बात करें इसमें भी कंगना एक अलग ही रूप में नजर आएंगी। संभवतः यह कंगना राणावत का पहला रोल होगा, इससे पहले इस तरह की भूमिका उन्होंने कभी नहीं की।

फिल्म से संबंधित जो जानकारी हमें प्राप्त हुई है उसके मुताबिक कंगना राणावत फिल्म धाकड़ में एक महिला पुलिस के रोल में नजर आएंगी जो पूरी फिल्म में एक्शन करेंगी। जानकारी के मुताबिक कंगना ने फिल्म धाकड़ के लिए पहली बार प्रोस्थेटिक मेकअप का इस्तेमाल किया है। अब देखना यह होगा की फिल्म धाकड़ के लिए बॉलीवुड ड्रग्स परिवेश को साथ लेकर चलना कंगना के लिए कितना मुश्किलों भरा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *