मां को याद कर इमोशनल हुए Arjun Kapoor बोले उनकी परवरिश पर होता है गर्व, अपने दम पर बना हूं एक्टर पिता के दम पर नहीं

अर्जुन कपूर आज फिल्म इंडस्ट्री में उस कलाकार का नाम है जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं बता दें कि पिछले काफी समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं और दोनों के लव लाइफ के चर्चे हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। अर्जुन कपूर मोना कपूर और बोनी कपूर के बेटे हैं बाद में बोनी कपूर ने श्रीदेवी से शादी कर ली जो इस दुनिया में मौजूद नहीं है।

google news
Arjun Kapoor Mona Shourie Kapoor

अर्जुन कपूर हमेशा ही अपनी मां को याद कर काफी ज्यादा इमोशनल हो जाते हैं। बता दें कि पिता से अलग होने के बाद उनकी परवरिश उनकी मां ने ही की है ऐसे में उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उनकी मां ने उन्हें इतनी अच्छी परवरिश दी है कि आज उन्हें इस बात पर काफी गर्व महसूस होता है।

Arjun Kapoor mother

इस दौरान अर्जुन ने इस बात का भी खुलासा किया है कि उन्होंने अपने पिता से आज तक मदद नहीं मांगी ना ही फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले और ना ही आज इतने बड़े मुकाम पर पहुंचने के बाद उन्होंने अपने पिता का सहारा लिया है पहले भी वह बहुत लिमिट मात्रा में ही अपने पिता का सहारा दिया करते थे इस बात को कहते उन्होंने यह भी कहा है कि उनकी मां को भी यह सब देख कर कहा कि उनके बेटे पर गर्व महसूस होता होगा।

Arjun Kapoor Mother1

HT की खबर के अनुसार अर्जुन ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि आज वह कलाकार बन चुके हैं लेकिन उन्होंने कभी भी अपने पिता का सहारा नहीं लिया उन्होंने यह भी कहा है कि आज भी अपने मर्जी के मालिक हैं। वह चाहे जो कर सकते हैं चाहे जिसके लिए मना भी कर सकते हैं इस बात के लिए उनकी मां को भी उन पर गर्व होता होगा। अर्जुन कपूर अपनी मां के काफी ज्यादा नजदीक तौर पर हर मौके पर अपनी मां को याद किया करते हैं।

google news
Arjun Kapoor Mona Shourie Kapoor 1

अभिनेता ने साल 2012 मैं अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और इसी साल उनकी मां ने दुनिया को अलविदा कह दिया वह कैंसर जैसी घातक बीमारी से जूझ रही थी। जिसका मलाल आज भी अर्जुन कपूर को रहता है। बता दें कि फिल्म ‘इश्कजादे’ के रिलीज से पहले ही अर्जुन कपूर कौन की मां ने अकेला छोड़ दिया वे चाहते थे कि उनकी मां उनकी यह फिल्म जरूर देखें जिसके लिए आज भी उन्हें काफी अफसोस होता है।

Arjun Kapoor Mona Shourie Kapoor 2

वर्क फ्रेंड की बात की जाए तो जल्दी ही कलाकार अभिनेत्री भूमि पेडणेकर के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘द लेडी किलर’ मैं नजर आने वाले हैं हालांकि आप फिल्म अक्टूबर महीने में रिलीज होगी अर्जुन कपूर उन कलाकारों में गिने जाते हैं। जो बड़े फिल्मी घराने से संबंध रखते हैं। लेकिन अभी तक वह इतनी बड़ी पहचान बनाने में सफल नहीं रहे हैं जिसके लिए भी जाने जाते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!