आलिया भट्ट को करारा झटका, बाहुबली निर्माता राजामौली की RRR से हुईं बाहर, स्टार किड्स के बुरे दिन शुरू

सड़क 2 (Sadak 2) का लोगों ने सोशल मीडिया पर वो हाल किया कि अब बड़ा से बड़ा डायरेक्टर भी स्टार किड्स को अपनी फिल्म में लेने की हिम्मत नहीं कर पा रहा. कम से कम तब तक तो बिलकुल नहीं जब तक सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच चल रही है.

ताजा खबर ये है कि बाहुबली जैसे भव्य फिल्म देने वाले निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने अपनी आने वसली फिल्म RRR से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को बाहर कर दिया है. अब वो इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा को लेने वाले हैं. न्यूज 18 इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक राजामौली ने ये फैसला स्टार किड्स के खिलाफ लोगों के गुस्से को देखते हुए लिया है.

RRR राजामौली की सबसे महत्वकांक्षी फिल्मों में से एक है. ये फिल्म इसी साल फ्लोर पर जाने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से ये फिल्म अब अगले साल फ्लोर पर जायेगी. फिल्म का मोशन पोस्टर और टीजर इस साल मार्च में ही रिलीज किए गए थे लेकिन फिल्म अब अगले साल रिलीज होगी.

सड़क 2 का बुरा हाल देख पिछले दिनों कई स्टार्स जो दो महीनों से सुशांत की मौत को लेकर चुप्पी साधे हुए थे, अचानक सीबीआई जांच के समर्थन में ट्वीट करने लगे. लेकिन लोगों ने उनकी क्लास लगा दी. सड़क 2 के ट्रेलर और गानों को यूट्यूब पर इतने डिसलाइक्स मिले कि फिल्म का ट्रेलर हॉल ऑफ़ शेम में शामिल हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *