29 C
Mumbai
Monday, February 6, 2023
spot_img

रणबीर कपूर की छिछोरी हरकतों से परेशान है आलिया भट्ट, आज भी रखते हैं EX गर्लफ्रेंड Deepika Padukone पर नजर, जाने वजह

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हिंदी सिनेमा टेलीविजन के एक अभिनेता है उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2007 में डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म में काम करके की थी वह एक पंजाबी फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं, उन्होंने अपनी पढ़ाई मुंबई के माहिम की बॉम्बे स्कॉटिश से कंप्लीट की थी। एक्टर के पिता का नाम ऋषि कपूर है वह हिंदी फिल्म के अभिनेता है रणबीर ने भी बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में काम किया है जो कि सुपर डुपर हिट रही थी।

New WAP

आलिया भट्ट एक जानी-मानी बॉलीवुड अभिनेत्री है जो हिंदी फिल्मों में काम करती हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से की थी। बात करे दीपिका पादुकोण की तो वह भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है उन्होंने भी बहुत सारी हिंदी फिल्मों में काम किया है। वह आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है लो उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

New WAP

Ranbir Kapoor Deepika Padukone

बता दें आलिया और रणबीर कपूर भाई 14 अप्रैल 2022 को एक दूसरे के साथ बंधन में बंध चुके हैं। लेकिन खबरें सामने आ रही है कि आज दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर पहले गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड है, वह एक दूसरे को डेट किया करते थे। एक्ट्रेस दीपिका रणबीर कपूर की पहली प्रेमिका थी। यह बात उन्होंने खुद कही है कि अभिनेता को दीपिका के साथ काम करने में भी बहुत अच्छा लगता था। दोनों अपनी पहली फिल्म ‘तमाशा’ से एक दूसरे को जानने लगे थे।

ranbir deepika kissing

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही वह दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे फिर फिल्म ‘बचना ए हसीनो’ के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे। शूटिंग के बाद वह रात रात भर एक दूसरे के साथ रहते थे, लोगों ने उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया था। हालांकि, उनका यह रिलेशनशिप सात साल तक ही चला था। इसके बाद एक्ट्रेस दीपिका ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था। रणबीर से ब्रेकअप के बाद दीपिका डिप्रेशन में चली गई थी। उन्होंने करियर को ध्यान में रखते हुए खुद को उस कंडीशन से बाहर निकाला था।

Ranbir Kapoor Deepika Padukone

एक्ट्रेस रणबीर सिंह से शादी से पहले रणबीर कपूर को डेट कर चुकी है, वही जब दीपिका को पता चला कि आलिया और रणबीर की शादी होने वाली है तो वह खुद को रोक नहीं पाए ओर उन्होंने बताया कि में नहीं चाहती कि रणबीर और आलिया की शादी हो खबरों के मुताबिक यह पता चल रहा है कि अभिनेत्री आलिया से शादी के बाद भी रणबीर कपूर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण को भुला नहीं पा रहे हैं, उन्होंने बताया कि आज भी उनके दिल में दीपिका के लिए फीलिंग है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!