26 C
Mumbai
Sunday, March 26, 2023
spot_img

Alia Bhatt Good News: आलिया भट्ट ने दी कपूर खानदान को Good News, खुशी से झूम उठे रणबीर कपूर

Alia Bhatt Good News: भारतीय फिल्म जगत के लिए आज का दिन काफी खुशी भरा रहा है बता दे कि दुनिया के सबसे बड़े फिल्मी अवॉर्ड ऑस्कर 2023 का आयोजन लॉस एंजेलिस में किया गया जिसमें भारत की तरफ से 4 फिल्मों को नॉमिनेट किया गया था। जिनमें दो ऑस्कर भारत को मिले हैं। जिसमें शॉर्ट फिल्म ‘द एलिफेंट विस्परर्स’ (The Elephant Whisperers) को मिला।

New WAP

Ajay Devgan Alia Bhatt Oscar 2024

वहीं दूसरा ऑस्कर अवार्ड एसएस राजमौली की सुपर डुपर हिट फिल्म RRR के गाने Natu Natu को मिला। नाटू नाटू गाने को ऑस्कर अवार्ड मिलने के बाद से ही एसएस राजामौली और फिल्म से जुड़े तमाम कलाकार चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। हर तरफ से बधाई का दौर चालू हो गया है। भारत के लिए यह ऐतिहासिक पल है।

New WAP

गौरतलब है कि किसी भी फिल्म को ऑस्कर अवार्ड मिलना किसी सपने से कम नहीं है। बता दें कि फिल्म में साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार जूनियर एनटीआर और रामचरण नजर आए थे। दोनों ने ही इस गाने पर परफॉर्म किया है गाना फिल्म रिलीज होने के बाद से ही काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय रहा है। जिसे सोशल मीडिया पर भी खूब देखा गया है।

Alia Bhatt Oscar 2023बता दें कि फिल्म में बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज कलाकार अजय देवगन और अभिनेत्री आलिया भट्ट भी नजर आई थी। दोनों कलाकारों ने भी फिल्म में काफी शानदार भूमिका निभाई। ऐसे में इन कलाकारों के लिए भी आज ऐतिहासिक पल है। क्योंकि इनकी फिल्म के गाने को ऑस्कर अवार्ड मिला है। ऐसे में आलिया भट्ट के साथ कपूर खानदान के लिए भी गुड न्यूज़ है।

Stay Connected

273,096FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!