रणबीर कपूर को अपना पति नहीं मानती आलिया भट्ट, शादी के बाद वायरल हुई तस्वीरों ने बयां की सच्चाई

फिल्मी दुनिया के दो दिक्कत कलाकार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बन चुके हैं। आज हर तरफ उन दोनों की शादी से जुड़ी खबरें ही लगातार सामने आ रही है। बता दें कि दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं दोनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार है। अब शादी के तुरंत बाद अपने प्रोजेक्ट में व्यस्त हो चुके हैं।

google news
Alia Bhatt not feeling ranbir kapoor wife 1

बता दें कि जहां आलिया भट्ट जहां रणवीर सिंह के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में काफी ज्यादा व्यस्त है। तो वहीं दूसरी और रणबीर कपूर भी अपनी आने वाली फिल्म के लिए साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना के साथ में शूटिंग कर रहे हैं। इतना ही नहीं जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज होने जा रही है इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच साल 2018 में प्यार की शुरुआत हुई थी।

शादी के बंधन में बंधने के बाद से ही रणबीर कपूर से ज्यादा आलिया भट्ट चर्चाओं में चल रही है। बता दें कि उनका ड्रेसिंग सेंस काफी ज्यादा बदल चुका है। अब वह लगातार काफी छोटे कपड़ों में स्पॉट होती है। जिसकी वजह से वह काफी सुर्खियां बटोर रही है। इतना ही नहीं हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई थी। जिसमें उन्होंने ना तो गले में मंगलसूत्र पहना हुआ था और ना ही अपने माथे पर सिंदूर लगाया था।

ranbir alia mehandi pooja 1

आलिया भट्ट की यह तस्वीर सामने आने के बाद से ही उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स का कहना है कि आलिया रणबीर कपूर को अपना पति ही नहीं मानती है? इस वजह से वे ऐसी घूम रही है। हालांकि उन्होंने 5 साल डेट करने के बाद एक दूसरे से शादी की है दोनों एक-दूसरे से काफी मोहब्बत करते हैं और हमेशा साथ में दिखाई देते हैं। लेकिन शादी होने के तुरंत आलिया का ये रूप लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles