30 C
Mumbai
Wednesday, December 7, 2022

Airtel सिम के यूजर्स को लगने वाला है जोरदार झटका! प्रीपेड प्लांस को लेकर CEO गोपाल विट्ठल ने कही यह बातें

मोबाइल फोन आज मनुष्य के जीवन से जुड़ा हुआ एक आंधी ही माना जा सकता है जिसको बिना लगभग कोई भी काम करना संभव नहीं है। आज ज्यादातर नौकरी करने वाले मोबाइल फोन से ही अपना काम करते हैं। इतना ही नहीं मोबाइल फोन में बात करने के लिए आपको बैलेंस भी नियमित रूप से डलवाना पड़ता है। ऐसे में महंगाई के इस दौर में टेलिकॉम कंपनियां भी अपने प्लांट में लगातार बढ़ोतरी करती हुई नजर आ रही है।

google news
Airtel Prepaid User Shocked

बता दें कि आज टेलीकॉम क्षेत्र में कई प्राइवेट कंपनियां मौजूद है जो अच्छे प्लांट अपने यूजर्स को मुहैया करवाती है। लेकिन समय-समय पर टेलीकॉम कंपनियों द्वारा इनके रेट भी बढ़ा दिए जाते हैं। अब ऐसा ही कुछ देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी कही जाने वाली एयरटेल अपने यूजर्स के साथ करने वाली है। इसको लेकर खुद एयरटेल के CEO गोपाल विट्ठल ने जानकारी साझा की है।

एयरटेल इसी साल अपने प्रीपेड प्लांस में बढ़ोतरी करने का मन बना रहा है यदि ऐसा होता है तो ग्राहक की जेब पर एक और बाहर बढ़ना लगभग से समझा जा सकता है। क्योंकि एयरटेल का भारत में काफी ज्यादा बड़ा नेटवर्क है। हालांकि कंपनी द्वारा प्लांस में कब बढ़ोतरी की जाना है। इस बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। लेकिन जिस तरह से सीईओ ने इस बात की जानकारी साझा की है।

इससे समझा जा सकता है कि प्रीपेड प्लांस में जल्द ही बढ़ोतरी की जानी है। बता दें कि एयरटेल के सीईओ ने इस बात की जानकारी साझा की है कि बढ़ोतरी करने के बाद भी प्रीपेड प्लांस की कीमत कम ही रहेगी। याद दिला दें कि पिछले बार भी सभी टेलीकॉम कंपनियों ने एक के बाद एक अपने प्लांट में बढ़ोतरी कर दी थी जिसके बाद ग्राहकों की जेब पर बड़ा असर हुआ था। ऐसे में अब एयरटेल एक बार फिर प्लांट की कीमत बढ़ाने जा रहा है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles