19 C
India
Sunday, November 28, 2021

एक चरसी जेल से छूटा है कोई ओलंपिक से पदक लेकर नहीं आया, आर्यन की रिहाई पर जश्न मनाने वालों पर बरसे लोग

मुंबई से गोवा जा रहा है क्रूज पर सूचना के आधार पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा 2 अक्टूबर की रात दबिश दी गई इस दौरान बड़ी मात्रा में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा सफेद पाउडर मामले में लोगों को गिरफ्तार किया गया बता दें कि काफी लंबे समय तक चली पूछताछ के बाद तकरीबन 8 लोगों को क्रूज से गिरफ्तार किया गया। जिनमें बॉलीवुड किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का भी नाम शामिल था।

- Advertisement -

Aryan Khan

2 अक्टूबर को ही गिरफ्तारी के बाद से ही आर्यन खान जेल की सलाखों के पीछे हैं बता दें कि वह आज 30 अक्टूबर को पूरे 27 दिन के बाद अपने घर मन्नत लौटे हैं। शाहरुख खान ने अपने बेटे को जमानत दिलवाने के लिए तमाम प्रयास किए 3 वकीलों द्वारा दलीले देने के बाद मुंबई हाई कोर्ट द्वारा उन्हें रिहाई दी गई लेकिन खान की जमानत के बाद शाहरुख खान के फैंस में जश्न का माहौल पैदा हो गया और मन्नत के सामने भारी मात्रा में लोग ढोल नगाड़े बजाते हुए नजर आए।

aryan khan is not olympic medal winner

लेकिन बहुत से लोग ऐसे हैं जो अब इस तरह से आर्यन खान की जमानत को लेकर जश्न मना रहे हैं उनको यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं। इस तरह से जश्न मनाने पड़ी उसका कहना है कि आर्यन खान ने कोई नीरज चोपड़ा की तरह देश के लिए गोल्ड मेडल नहीं जीता है जो इस तरह से उनके लिए जश्न मनाया जा रहा है नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल जीतकर इतना बड़ा काम किया उनके लिए भी इतना उत्साह का माहौल लोगों में देखने को नहीं मिला था।

Celebration outside Mannat

आर्यन खान की जमानत को लेकर लोग इतने ज्यादा खुश हो रहे हैं कि जैसे उन्होंने ड्रग्स मामले में जेल जाकर बहुत बड़ा काम किया हो, जो भी हो लेकिन फिलहाल तो आर्यन खान जेल से बाहर आ चुके हैं। यह उनके लिए काफी बड़ी बात है क्योंकि बताते समय से जेल में रहकर जद्दोजहद कर रहे थे वही उनके पिता शाहरुख खान और महा गौरी खान के लिए भी यह बहुत बड़ी बात है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!