21.6 C
India
Wednesday, October 20, 2021

56 वर्षीय ऑटो ड्राइवर की रातों-रात बदली किस्मत, ओणम बम्पर लॉटरी में जीते 12 करोड़ रुपए

फिल्म हेरा फेरी का गाना तो अपने सुना ही होगा देने वाला जब भी देता, देता छप्पर फाड़ के लेकिन यह गाना कभी रियल लाइफ में सही साबित हो जाए तो आप क्या करोगे। आज हम एक ऐसे ही इंसान के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी किस्मत रातों-रात ही इतनी ज्यादा चमक गई क्या वह ऑटो चालक से सीधे करोड़पति बन गए। और आज सब तरफ उनकी ही चर्चा हो रही है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं। 56 वर्षीय जयपालन की जो रातों रात 12 करोड़ के मालिक बन गए हैं।

- Advertisement -

Jayapalan PR Thiruvonam Bumper lottery

कोच्चि के पास मराडु में रहने वाले जयपालन यहां अपने परिवार के साथ में रहते हैं। वे ऑटो चलाने का काम करते हैं यही कारण है कि उन्हें सब ऑटो वाले भैया के नाम से भी जानते हैं। कल तक आम ऑटो चालक कहलाने वाले जयपालन अचानक ही करोड़पति बन गए हैं। लेकिन सभी इस बात को जानना चाहते हैं। ऐसा हुआ कैसे तो चालों आपको बताते हैं कि ऑटो चलाकर अपने परिवार को पालने वाले जयपालन ओणम बंपर लॉटरी के तहत 12 करोड़ रुपए जितने में सफल रहे हैं।

Jayapalan PR Thiruvonam Bumper lottery 1

लॉटरी से करोड़पति बनने वाले जयपालन किया जमकर चर्चाएं हो रही है। इस लॉटरी को जीतने के बारे में मैं खुद बताते हैं कि उन्हें टीवी के माध्यम से यह जानकारी मिली कि लॉटरी में उनका नंबर का चयन हुआ है जिसके तहत उन्हें 12 करोड़ इनाम में मिलना है उन्होंने अपने इस टिकट को अपने बैंक खाते में भी जमा करवा दिया है जिसके बाद से ही वे काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। और अब सोशल मीडिया पर भी उनकी जमकर चर्चा चल रही है।

Jayapalan PR Thiruvonam Bumper lottery 2

जयपालन ने बताया कि ओणम बंपर लॉटरी का टिकट में पिछले कई सालों से खरीदते आ रहे हैं लेकिन उन्होंने बताया कि हर साल इस लॉटरी का एक ही टिकट खरीदा करते थे। वहीं आज उनकी किस्मत में उनका साथ दिया है और वे इस लॉटरी में विजेता साबित हुए जिसके तहत उन्हें 12 करोड़ रुपए का इनाम मिलना है। विजेता घोषित होने के बाद से ही पूरा परिवार काफी ज्यादा खुश है और सभी ने इन पैसों के उपयोग की रणनीति भी बनानी है इनका उपयोग कर बनाने में करेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 12 करोड़ जीतने के बाद उन्हें टैक्स के कटे हुए पैसे के साथ में 7 करोड़ 39 लाख रुपए दिए जाएंगे। लॉटरी के नतीजे रविवार के दिन घोषित हुए थे। जिसमे जयपालन का टिकट टीई 645465 था।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!