Aashram Web Series: इन 5 दृश्यों में सारी हदें हो गई पार, खौफ से लेकर इंटीमेट दृश्य देख छूटेंगे आपके पसीने

इन दिनों हर तरफ बॉबी देओल की आने वाली वेब सीरीज आश्रम की चर्चाएं जोरों पर चल रही है। जिसमें वह खुद बाबा निराला का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस बार बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता भी इस वेब सीरीज में नजर आने वाली है इतना ही नहीं आज हमें शादी करना है। आज हम इस web-series से संबंधित पांच ऐसे सीन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी आंख नहीं टिमटिम आप आएंगे।

google news
Aashram 3 eash gupta bobby deol bold scene

आश्रम वेब सीरीज में मम्मी पहलवान का किरदार लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया है जो कि बाबा निराला के आश्रम में एक पहलवान के रूप में नजर आती है और कुश्ती करते हुए कई लोगों को बुरी तरह से घायल कर देती है इतना ही नहीं भागने की कोशिश करते हुए पम्मी पहलवान दो लोगों को बुरी तरह से जख्मी भी कर देती है, और भागने में सफल रहती है।

Aashram Bold Scene 5

इतना ही नहीं इस वेब सीरीज में एक और सीन काफी लोगों को हैरान करने वाला था बाहर था शुद्धिकरण के नाम पर बाबा निराला ने मम्मी पहलवान के भाई का प्राइवेट पाठक कटवा दिया इस सीन को देखकर हर कोई काफी ज्यादा हैरानी हो गया था।

Aashram Bold Scene 2

वेब सीरीज में मम्मी पहलवान की भाभी का किरदार में नजर आने वाली शक्ति की वाइफ बबीता काफी काफी शानदार किरदार देखने को मिलता है लेकिन शक्ति का शुद्धिकरण करवाने के बाद भाव आने वाला हर बात बबीता की इज्जत को तार-तार करते हुए नजर आते हैं।

google news
Aashram Bold Scene 3

बता दे कि बाबा निराला ने शक्ति का शुद्धिकरण करवाने के बाद बबीता के साथ जमकर इंटिमेट सीन दिए हैं काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय रहा इतने ही नहीं है। बबीता और बाबा निराला के बीच कई बार इस तरह के सीन को दोहराया गया है।

Aashram Bold Scene 1

बाबा निराला का किरदार इतना ज्यादा डेंजर बताया है कि बाबा हर नई लड़की को देखकर हवस के पुजारी बन जाते हैं और ऐसा ही कुछ उन्होंने पम्मी पहलवान के साथ में किया जब उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। इसके बाद पम्मी पहलवान की आंखें खुलती है और बाबा निराला के प्रति उनके मन में दुश्मनी का भाव पैदा होता है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!