फिल्म इंडस्ट्री पर टूटा दुखों का पहाड़, 12 दिन में 3 अभिनेत्रियों ने लगाया मौत को गले, जाने पूरी खबर

इंटरटेनमेंट के इस दुनिया में सभी इंडस्ट्री के कलाकार अपने आप में एक बड़ी पोजीशन और लोगों के दिलों में बड़ी जगह बनाए रखते हैं। लेकिन जब सभी के चहेते कलाकार एक के बाद एक अचानक इस दुनिया को छोड़कर चले जाएं तो लोगों पर क्या बीत रही है इसका अंदाजा हाल ही में बंगाली इंडस्ट्री पर बीत रहा है। बता दें कि बीते 12 दिनों में बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की 3 जानी मानी अभिनेत्रियों में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

google news
Bangali Actress Died in 15 days

इस खबर के सामने आने के बाद से ही पूरी इंडस्ट्री में खौफ का माहौल पैदा हो चुका है इतना ही नहीं तीनों अभिनेत्री की मौत भी एक जैसी ही हुई है तीनों को अपने घर में फंदे से झूलता पाया गया है। अभिनेत्रियों की हवाई सामने आने के बाद से ही इंडस्ट्री में काफी उथल-पुथल मची हुई है। पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है। एक के बाद एक तीन अभिनेत्रियों का अचानक इस दुनिया को अलविदा कह जाना लोगों को हजम नहीं हो रहा हैं।

Manjusha Neogi Death

वहीं पुलिस भी इस मामले की पूरी गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है। खबरों के अनुसार ऐक्ट्रेस मंजूषा नियोगी को उनके घर से 27 को मृत पाया गया था। अदाकारा फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली थी इतना ही नहीं उनके निधन से 2 दिन पहले ही एक और बंगाल इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा बिदिशा डे की भी मौत की खबर पुलिस को मिली थी बिदिशा डे ने भी फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जीवन लीला को समाप्त किया था।

Actor Bidisha De Mazumdar Death

सबसे पहले पुलिस को 15 मई को अभिनेत्री पल्लवी डे की मौत की खबर मिली थी। उन्होंने भी फांसी लगाकर जान दे दी थी। उनके निधन के बाद दो और अभिनेत्री ने अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया यह सभी अभिनेत्रियां बंगाली इंडस्ट्री से संबंध रखती है। उम्र में भी सभी अदाकारा ज्यादा बड़ी नहीं थी। इतना ही नहीं तीनों का मौत को गले लगाने का तरीका भी एक जैसा ही है। ऐसे में पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

google news
pallavi-dey

तीनों अभिनेत्री को लेकर मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि तीनों पिछले काफी समय से डिप्रेशन के दौर से गुजर रही थी। हालांकि पुलिस द्वारा संपूर्ण जांच होने के बाद ही इस बात का खुलासा हो पाएगा कि एक के बाद एक तीनों अभिनेत्रियों ने अपनी जीवन लीला समाप्त की लेकिन फिलहाल तो जिस तरह से इन अभिनेत्रियों ने अपनी जान दी है एक बार फिर इंडस्ट्री के काले राज ओपन होते हुए नजर आने वाले हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!