25 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

200 बाउंसर्स को सौंपा गया है रणबीर-आलिया की शादी का जिम्मा, मेहमानों को नहीं होगी फोटो और वीडियो लेने की अनुमति

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर अभिनेत्री आलिया भट्ट जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाले हैं लेकिन उससे पहले दोनों की शादी को लेकर कई तरह के लगातार मीडिया के माध्यम से बाहर आ रही है। अब खबर आ रही है कि दोनों की शादी काफी ज्यादा गोपनीयता के साथ में होने वाली है। वहीं शादी से जुड़ी वीडियो और फोटो बाहर ना आए इसके लिए दोनों कलाकारों ने सिक्योरिटी की भी जमकर व्यवस्था की है।

google news
200 Bouncers in ranbir alia wedding 1

इतना ही नहीं शादी में शिरकत करने वाले मेहमानों को शादी में मोबाइल फोन पर फोटो और वीडियो लेने की भी अनुमति नहीं दी जाएगी। खबरों की माने तो जो भी मेहमान शादी में शपथ लेने आएंगे उनके मोबाइल फोन पर स्टेटस चिपका दिए जाएंगे। ताकि गलती से भी कोई फोटो या वीडियो शादी से जुड़ी वायरल नहीं हो इससे पहले कैटरीना कैफ विक्की कौशल की शादी में भी गोपनीयता बनाए रखने के लिए सिक्योरिटी व्यवस्था काफी टाइट की गई थी।

वहीं शादी से जुड़ी अब खबर आ रही है कि शादी को गुप्त रखने के लिए कलाकारों द्वारा 200 सिक्योरिटी गार्ड को जिम्मा सौंपा है। जिन्हें अलग-अलग टोलियों के हिसाब से शादी में काम करने का वेन्यू डिसाइड कर दिया गया है। बता दें कि दोनों कलाकारों की शादी आलीशान तरीके से होने वाली है। ऐसे में उन्होंने अपनी शादी की गोपनीयता बनाने के लिए सिक्योरिटी की भी जमकर व्यवस्था की है।

200 Bouncers in ranbir alia wedding 2

आलिया और रणबीर कपूर की शादी से जुड़ी तमाम जानकारियां लगातार सामने आ रही है। बता दें कि घर को भी काफी आलीशान तरीके से सजा दिया गया है। इतना ही नहीं शादी में उपयोग होने वाली ड्रेस का भी इंतजाम कर दिया गया है। मेहमानों की लिस्ट भी तैयार हो चुकी है। कलाकारों की शादी में इंडस्ट्री के कई दिक्कत कलाकार शिरकत करने वाले हैं ऐसे में शादी की सिक्योरिटी व्यवस्था पर भी खास ध्यान दिया जा रहा है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles