28 C
Mumbai
Saturday, January 28, 2023
spot_img

Zomato Viral Video: डिलीवरी बॉय के साथ बीच सड़क महिला ने की अभद्रता मारपीट कर छीना खाना, वीडियो देख भड़के लोग

Zomato Viral Video: सोशल मीडिया पर पिछले काफी समय से ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें महिलाओं द्वारा काम करने वाले व्यक्तियों के साथ मारपीट की जा रही है। बता दें कि कुछ समय पहले ही एक वीडियो आया था। जिसमें एक गार्ड के साथ महिला मारपीट करती हुई नजर आई थी। इसके बाद महिला पर उचित कार्रवाई की गई थी। हाल ही में एक और ऐसा वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।
Zomato Viral Video Girl beating delivery boyजिसमें जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय के साथ बीच सड़क महिला द्वारा अभद्रता की जा रही है पार्सल डिलीवरी करने आए जोमैटो ब्वॉय के साथ महिला द्वारा पहले मारपीट की गई इसके बाद उसे पार्सल भी छीन लिया गया बड़ी बात यह है कि इस वीडियो को ऑर्डर करने वाले व्यक्ति द्वारा बनाया और शेयर किया गया है। वीडियो बनाने वाले व्यक्ति ने इस बात की जानकारी दी है।

New WAP

जब डिलीवरी बॉय पार्सल देने आया जब एक महिला ने उसके साथ मारपीट जैसी वारदात को अंजाम दिया गया। जिसके बाद उससे पार्सल भी छीन लिया। बता दें कि वीडियो में भी यह पूरा मंजर कैद हो चुका है। आगे वीडियो बनाने वाले व्यक्ति ने बताया है कि डिलीवरी ब्वॉय के साथ भी अभद्रता के बाद वह इतना ज्यादा बढ़ जाता है कि रोते हुए अपनी नौकरी ना चली जाए इस बात को लेकर परेशान होता है।

गौरतलब है कि यह वीडियो 16 अगस्त का बताया जा रहा है जो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है वीडियो सामने आने के बाद सही अब तक हजारों बार देखा जा चुका है। इस तरह से जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय के साथ मारपीट कर रही महिला पर लोगों ने उचित कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से महिला जूतों से इस डिलीवरी ब्वॉय की पिटाई करती हुई नजर आ रही है।

New WAP

वहीं इस पूरी घटना के बारे में ट्विटर यूजर ने Zomato Customer Care में इस पूरे घटनाक्रम के बारे में बताने की कोशिश की और उन्होंने यह भी कोशिश की गई इस घटना के बाद जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय कि कहीं नौकरी ना चली जाए। लेकिन कोशिशों के बाद भी वहां संपर्क नहीं कर पाया क्योंकि उन्हें लैंग्वेज समझ में नहीं आ रही थी। योजना डिलीवरी ब्वॉय के साथ हुई अभद्रता का न्याय मिले इसके लिए भी यह उचित पहल की और उन्होंने जोमैटो कस्टमर केयर को इस बात की जानकारी साझा की।

इतना ही नहीं ट्विटर यूजर की इस पूरे मामले में कंप्लेंट करने पर जोमैटो कस्टमर केयर से भी रिप्लाई आता है। उन्होंने इस पूरे मामले की जांच करवाने की जानकारी देते हैं। बता दें कि अपने साथ हुए अभद्र व्यवहार के बाद भी जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय अपनी नौकरी जाने के डर से काफी ज्यादा बढ़ाओ सहन जाता है। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने भी महिला पर हो उचित कार्यवाही करने की मांग की है। यह वीडियो अब तक काफी बार देखा जा चुका है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles