19.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

जीनत अमान ने सालों बाद बताई सच्चाई, कहां फिल्मों में इस लालच की वजह से डायरेक्टर पानी से भिगोते थे

मशहूर कॉमेडियन शो द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार अक्सर शिरकत करने पहुंचते हैं। ज्यादातर कलाकार अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में अपनी शिरकत करते हैं लेकिन बहुत से कलाकार ऐसे भी हैं जो कपिल शर्मा द्वारा दिए गए इनविटेशन को कबूल करते हुए उनके शो का हिस्सा बनते हैं ऐसे ही अब बॉलीवुड फिल्मों में 80 और 90 के दशक में अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना चुकी जीनत अमान, अनीता राज और पूनम ढिल्लों शो का हिस्सा बनने पहुंची।

- Advertisement -

zeenat aman exposed director in kapil sharma show 4

बता दें कि अभिनेत्रियों द्वारा की गई शिरकत का एक प्रोमो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे सोनी टीवी की और से यूट्यूब पर जारी किया गया है। इसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से कपिल शर्मा जीनत अमान और उनके साथ पहुंची अनीता और पूनम ढिल्लों से उनके जीवन और उनके फिल्मी करियर से जुड़ी तमाम बातें करते हैं। इतना ही नहीं इस दौरान सभी काफी हंसी मजाक करते हुए भी दिखाई देते हैं। इस दौरान कपिल शर्मा जीनत अमान द्वारा किए गए कई किरदारों के बाद में बात करते हैं।

zeenat aman exposed director in kapil sharma show 1

इस दौरान कपिल शर्मा ने सवाल करते हुए पूछा कि आप कभी धरने में नहा रही है। कभी बारिश में भीग रही है। इस तरह के सीन आपने कई फिल्मों में किए हैं। आपको बता दें कि जीनत अमान अपने जमाने के सुपरस्टार रही है और उन्होंने बहुत ही से फिल्मों में काम किया है। जिसमें उनका किरदार काफी बोल्ड भी दिखाया गया है। ऐसे में कपिल शर्मा ने उनसे पूछ ही लिया कि डायरेक्टर आपको इस तरह के किरदार क्यों दिया करते थे? क्या उन्हें शक था कि आप नहा कर नहीं आई बता दें कि इस सवाल को सुनकर सभी काफी ज्यादा हंसने लग जाते हैं।

zeenat aman exposed director in kapil sharma show 2

इस सवाल का जवाब देते हुए जीनत अमान ने कहा कि ऐसा क्यों करते हैं इस बात की तो जानकारी नहीं है। लेकिन जहां तक मुझे मालूम है कि मैं यदि पानी में नहाती हूं तो फिल्म के डायरेक्टर के घर भी नोटों की बरसात होती है। बता दें कि इस दौरान कपिल शर्मा ने और भी उनसे जुड़ी हुई फिल्मों के बारे में उनसे बात की और उन्हें पूनम की भी काफी प्रशंसा की इतना ही नहीं उन्होंने याद दिलाया कि किस तरह से साल 1984 में आई फिल्म सोहनी महिवाल सनी देओल ने रोमांटिक फिल्मों को छोड़ दिया।

zeenat aman exposed director in kapil sharma show 3

आगे उन्होंने बताया कि इस फिल्म के बाद सनी देओल ने अपने रास्ते बदल लिए और रोमांटिक फिल्मों को छोड़ दें विचार बनाया और इसके बाद उन्होंने एक्शन फिल्मों में अपने कदम रखे। बता दें कि इसके अलावा जीनत अमान के साथ पहुंची अदाकारा और की भी जमकर तारीफ होती है और इस दौरान कृष्णा अभिषेक कि उनके साथ काफी बातें करते हैं मंच पर सभी जीनत अमान और उनके साथ बतौर गेस्ट पहुंची पूनम ढिल्लो की बातें सुनकर पुरानी यादों को ताजा करते हैं। इतना ही नहीं कृष्णा अभिषेक मिथुन की कई तरह की नकल करते हुए भी इस दौरान दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि कपिल शर्मा का शो इसी हफ्ते टेलीकास्ट होना है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!