युवराज सिंह ने अस्पताल से साझा किया बेटे का Cute video जिसे देख फैंस हो रहे इमोशनल, जाने वजह

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और टी-20 मुकाबले में 6 छक्के मारने वाले इकलौते बल्लेबाज युवराज सिंह चाहे वे आज क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से दूर हो लेकिन आज भी उन्हें अपनी शानदार पारियों के लिए याद किया जाता है। युवराज सिंह उस समय भी भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं जब उन्होंने T20 वर्ल्ड कप और 50-50 ओवर का वर्ल्ड कप जीता है। युवराज सिंह ने अपने क्रिकेट करियर में काफी नाम कमाया हैं।

google news

युवराज सिंह अपने करियर के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चाओं में रहते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसे उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि वह अस्पताल में अपनी पत्नी और अपने बच्चे के साथ में नजर आ रहे हैं। इस क्यूट वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

साल 2016 में युवराज हेजल ने की थी शादी

बता दें कि युवराज सिंह इसी साल जनवरी में पिता बने थे। उनकी पत्नी हेजल कीच ने बेटे को जन्म दिया था इस दौरान का यह वीडियो ऑफ सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें दोनों पति पत्नी अपने बच्चों को लेकर काफी ज्यादा खुश दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने बेटे की शक्ल भी सभी को दिखाई है। इस दौरान वीडियो में युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) ने अपनी 9 महीने की जर्नी को भी सबके साथ साझा किया है।

Yuvraj singh Hazel Keech Baby 1

युवराज सिंह क्रिकेट करियर में काफी ज्यादा सफल रहे तो वही उनकी पत्नी हेजल कीच भी जानी-मानी अदाकारा है ईसाई और सिख धर्म के होने के बावजूद भी दोनों ने शादी की और आज दोनों काफी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। दोनों ने साल 2015 में सगाई करने के बाद 2016 में परिवार वालों की रजामंदी से शादी की थी। युवराज सिंह के इस वीडियो पर उनके चाहने वाले काफी कमेंट भी कर रहे हैं।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles