22.7 C
India
Sunday, October 17, 2021

यू ट्यूबर सुपरवुमन लिली सिंह की ये अदाएं देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

यू ट्यूबर लिली सिंह उर्फ सुपरवुमन अपने वीडियो से चर्चा में बनी हुई हैं. ये सुपरवुमन इतनी फेमस हो चुकी हैं कि यूट्यूब पर 1.4 करोड़ लोगों ने इन्हें सबस्क्राइब किया हुआ है. पहचान बन जाने के कारण काम भी मिल रहा है. लिली की उम्र 31 साल है. इनका जन्म कनाडा में हुआ था. लिली सिंह के पिता का नाम सुखविंदर सिंह और माता का नाम मलविंदर कौर है. उनके पिता होशियरपुर (पंजाब) के है. लेकिन उनके पेरेंट्स कनाडा में रहते है. उनकी एक बड़ी बहन भी है जिनका नाम टीना सिंह है.

- Advertisement -

फरबरी 2019 में लिली सिंह ने खुलासा किया था कि वे ‘बायसेक्सुअल’ है. उन्हें अपने लिंग, रंग और लैंगिकता की वजह से कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा. बता दें, अमेरिका का टीवी चैनल है NBC पर लिली सिंह का शो आ रहा है. इसका नाम है A Little Late with Lilly Singh. इस शो के कारण लिली सुर्खियों में बनी हुई हैं.

लिली सिंह 2010 में यू ट्यूब पर सक्रिय हुई थीं और अब वह वीडियो शेयरिंग वेबसाइट की सर्वाधिक लोकप्रिय हस्तियों में से एक बन गयी हैं. 2017 में, उन्हें फोर्ब्स की दुनिया के सबसे अधिक भुगतान वाले यूट्यूब सितारों की सूची में दसवें स्थान पर रखा गया था. फोर्ब्स ने उन्हें 2019 में कॉमेडी में 40 सबसे शक्तिशाली लोगों में से एक बताया. वह यूनिसेफ की सद्भावना दूत भी हैं.

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!