29 C
Mumbai
Thursday, December 8, 2022

786 Number Note : आपके पास भी है 786 नंबर वाला नोट तो जल्द बनने वाले हैं लखपती, बस करना होगा यह काम

786 Number Note : टेक्नोलॉजी के इस दौर में आज भी लोग पुरानी और दुर्लभ चीजों को संभाल कर रखना काफी पसंद करते हैं जिन्हें बहुत से लोग अपना लकी नंबर या फिर बस तू भी मानते हैं आज हम एक ऐसे ही नंबर के बारे में बात करने जा रहे हैं जो आपको घर बैठे लखपति बना सकता है।

google news
786 Number Note

दरअसल, आज बहुत से लोग ऐसे मौजूद हैं जिन्हें 786 नंबर से काफी ज्यादा लगाओ ऐसे में यदि आपके पास भी इस नंबर का नोट मौजूद है। तो आप इसे ऑनलाइन बैच कर आसानी से लाखों रुपए कमा सकते हैं। आज हम इस आर्टिकल में आपको कुछ ऐसे ही तरीके बताने जा रहे हैं जिसके माध्यम से आप आसानी से अपने 786 नंबर के नोट ऑनलाइन भेज सकते हैं और अच्छा पैसा कमा सकते हैं।

बता दें कि आज भी बहुत से लोग हैं से मौजूद है जो पुरानी चीजों को संभाल कर रखते हैं इनमें एक से लगाकर हजार रुपे या फिर 2000 तक के नोट भी मौजूद है जिन पर 786 नंबर का अंक गुदा हुआ रहता है लेकिन उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं होती है कि इस नोट के चलते हुए लाखों रुपए कमा सकते हैं चाहे वह ₹1 का नोट ही क्यों ना हो।

आप अपने इस लकी नंबर के नोट और बेशकीमती सिक्कों को आसानी से कुछ चुनिंदा वेबसाइट पर ऑनलाइन भेज सकते हैं। इनमें इंडियामार्ट, ई-बे और क्विकर का नाम शामिल है। बता दें कि इन वेबसाइट पर 786 नंबर के नोट के अलावा कोई देश कीमती चीज ऑनलाइन बेची जा रही है जिन्हें खरीदने वाले भी उसके लाखों रुपए मिल रहे हैं।

google news

ऐसे में लोग काफी रुचि दिखा रहे हैं। लेकिन ज्यादातर लोगों को इसकी जानकारी नहीं होती है। लेकिन हम आपको कुछ महत्वपूर्ण स्टेप के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसकी मदद से आप आसानी से अपने लकी नंबर के नोट को आराम से लाखों रुपए में बेच सकते है।

  1. इसके लिए आपको सबसे पहले www.ebay.com पर जाएं.
  2. यदि आप पहले से ही अपना अकाउंट इस वेबसाइट पर रेट कर चुके हैं तो आप डायरेक्ट लॉगइन हो जाएंगे अन्यथा आपको पूरी डिटेल शुरू से डालनी होगी और एक यूजर के रूप में अपना आईडी लॉगइन करना होगा।
  3. अपनी आईडी बनाने के बाद आपको आपके पास मौजूद नोट और दुर्लभ सिक्के की फोटो क्लियर खींचकर अपलोड करना है ताकि खरीदने वाला व्यक्ति उसे आसानी से देख सके।
  4. आप अपने नोट की कीमत को भी तय कर सकते हैं। कितने में बेचना चाहते हैं।
  5. इतना सब कुछ करने के बाद जो भी खरीदार आपकी आईडी पर आएगा वह आप से सीधा संपर्क कर लेगा और उससे आप अपने सौदे के अनुसार अपने नोट या सिक्के को बैच सकते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles