21.6 C
India
Tuesday, October 19, 2021

सालों पहले ही हो गई थी आर्यन खान की फिल्मों में एंट्री इन पांच फिल्मों में दिखाई अपनी क़ाबलियत

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहे हैं बीते दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूस पर दबिश देते हुए तकरीबन 8 लोगों को सफेद पाउडर मामले में गिरफ्तार किया। बता दें कि इन्हीं लोगों में बॉलीवुड किंग कहे जाने वाले शाहरुख के बेटे आर्यन खान का भी नाम शामिल है अभी तक उन्हें जमानत नहीं मिली है। ऐसे में आप सभी लोग यह कयास लगा रहे हैं कि आर्यन खान का करियर चालू होने से पहले ही वे काफी ज्यादा विवादों में आ गए है।

- Advertisement -

Aryan Khan

लेकिन हम आपको इस आर्टिकल में आर्यन खान के द्वारा की गई उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से उनके फिल्मी करियर को लेकर बातें होती रही है लेकिन बहुत कम लोग इस बात से अवगत है कि आर्यन खान बहुत छोटी उम्र में ही अपनी अदाकारी का जलवा बड़े पर्दे पर भी खेल चुके हैं तो चलो आपको बताते हैं आर्यन खान द्वारा की गई कुछ फिल्में।

कभी खुशी कभी गम (Kabhi Khushi Kabhi Gham)

kabhi khushi kabhi gham

बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होने वाली इस फिल्म में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट आर्यन खान ने काम किया है। आपने इस फिल्म में जया बच्चन के पास एक छोटे से बच्चे को देखा होगा बस यही आर्यन खान है।

कभी अलविदा ना कहना (Kabhi Alvida Na Kehna)

aryan khan kabhi alvida na kehna

फिल्म में प्रीति जिंटा और शाहरुख खान की जोड़ी को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया यह फिल्म काफी शानदार रही। लेकिन बहुत कम लोग इस बात से अवगत है कि कभी अलविदा ना कहना फिल्म में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट आर्यन खान ने भी काम किया है।

द लायन किंग (The Lion King)

the-lion-king-aryan-khan

बच्चों की पसंदीदा एनीमेटेड मूवी रही द लायन किंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी। आर्यन खान बतौर आर्टिस्ट इस फिल्म में भी अपनी अदाकारी दिखा चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि द लायन किंग सिंबा का किरदार को आवाज देने का काम आर्यन खान ने किया है।

हम हैं लाजवाब (Hum Hain Lajawab)

aryan khan the incredibles

यह फिल्म भी एनिमेटेड रही है लेकिन लोगों को यह फिल्म काफी ज्यादा पसंद आई इस फिल्म में आर्यन खान ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपना वॉइस ओवर दिया है। जिसे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया खबरों की मानें तो आमिर खान को उनकी शानदार वॉइस होकर के लिए डबिंग चाइल्ड वॉइस आर्टिस्ट अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है।

पठान (Pathan)

aryan khan pathan

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान की चर्चा इन दिनों काफी जोर शोरों पर है। पिछले काफी समय से शाहरुख खान इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में आपको दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम भी देखने को मिलने वाले लेकिन बहुत कम लोग ही इस बात से अवगत है कि इस फिल्म में भी आर्यन खान अपना इनपुट देते हुए दिखाई देंगे।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!