30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

खूबसूरती के मामले में किसी अप्सरा से कम नहीं है Pakistan Cricketer की पत्नियां, आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने

Pakistan Cricketer: बॉलीवुड से लेकर खेल दुनिया में कई ऐसी बातें है जो जानने के लोग हर समय जानने के लिए उतावले होते हैं। अगर फिर बात भारत और पाकिस्तान के बीच की आ जाये तो फिर यह चर्चा का विषय बन जाता है। इस दुनिया में कई अभिनेत्रियां खूबसूरत है लेकिन हम आपको जो बताएंगे बहुत ही दिलचस्प है। फिल्म इंडस्ट्री स्टार और खेल दुनिया के खिलाड़ियों की लव स्टोरी बहुत ही अलग होती है। जिसे हर कोई जानना चाहता है। आज हम आपको पाकिस्तान के उन क्रिकेटर्स की खूबसूरत पत्नियों के बारे में बताएंगे जो खूबसूरती में बड़ी-बड़ी ड्रीम गर्ल को टक्कर दे रही है।

google news

शोएब और सानिया मिर्जा (Shoaib Malik Sania Mirza)

Sania Mirza Shoib Malik

दरअसल पाकिस्तान के धाकड़ बल्लेबाज शोएब मलिक को भला कौन नहीं जानता होगा यह जब भी क्रीज पर आते हैं तो गेंदबाजों के छक्के छुड़ा जाते हैं। इन्होंने साल 2010 में भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी रचाई थी। इनकी शादी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रही थी। वहीं लोगों ने काफी विवादित पोस्ट भी डाली थी, लेकिन इन्होंने बिना किसी परवाह के शादी रचा ली थी । आज दोनों ही अपना वैवाहिक जीवन खुशहाल तरीके से बीता रहे है जिनमें इनका एक बेटा भी है।

google news

हसन अली और शामिया आरजू (Hasan Ali Shamia Arzoo)

hasan ali shamia arzoo

अगर बात करें पाकिस्तान के धाकड़ और तेज गेंदबाज हसन अली की तो इनकी पत्नी भी काफी खूबसूरत है। इन्होंने 2019 में भारत की शामिया आरजू से शादी की थी। इन दोनों की शादी दुबई में हुई थी। शादी से पहले इनकी काफी गहरी दोस्ती थी और दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदली और फिर इन्होंने निकाह कर लिया। बता दें कि शामिया आरजू का परिवार हरियाणा नूह जिले के गांव चंदेरी में रहता है। शामिया आरजू शादी से पहले कई सालों से दुबई में फ्लाइट इंजीनियर की नौकरी करती थी।

अहमद शहजाद और सना मुराद (Ahmad Shahzad Sana Murad)

Ahmad Shahzad Sana Murad

अहमद शहजाद पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज है जिन्होंने अपनी बचपन की दोस्त सना मुराद से शादी 19 सितंबर 2015 को की थी। यह कपल काफी फेमस है और हर समय सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आते है। वहीं खूबसूरती में सना बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को टक्कर देती है। इन दोनों की शादी के बाद से अब एक बेटा है जिसका नाम अली अहमद है, यह दोनों भी अपना वैवाहिक जीवन खुशहाली से बीता रहे हैं।

मिस्बाह उल हक और उजमा खान (Misbah Ul Haq Usama Khan)

Misbah Ul Haq Usama Khan

वहीं पाकिस्तान के पाकिस्तान के धाकड़ खिलाड़ी मिस्बाह उल हक जिन्होंने 2004 में उजमा खान से निकाह किया था। इनका एक बेटा फैजान भी है, यह इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट हो चुके हैं और अब अपना वैवाहिक जीवन खुशहाल तरीके से बीता रहे। इनकी गिनती पाकिस्तान के धाकड़ बल्लेबाजों में होती है।

वहाब रियाज और जेना (Wahab Riaz Zainab Chaudhry)

Wahab Riaz Zainab Chaudhry

पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज वहाब रियाज इन्होंने जेना से 2013 में शादी रचाई थी ।इनकी पत्नी खूबसूरती में बॉलीवुड इंडस्ट्री की अदाकाराओं को टक्कर देती है। यह जब मैदान पर गेंदबाजी करने उतरते थे तो अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों के पसीने छूट जाते थे। इनकी गेंदों को खेलना हर किसी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं होता था।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles