22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

टप्पू के बाद जेठालाल भी जल्द तारक मेहता शो को कहने वाले हैं अलविदा? खुद दिलीप जोशी ने बताई सच्चाई

टीवी के मशहूर कॉमेडियन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा निरंतर 13 वर्षों से लगातार लोगों को एंटरटेन करते हुए आ रहा है इस शो के माध्यम से कई कलाकारों ने घर-घर में बड़ी पहचान बनाई है। बता दें कि शो में नजर आने वाले कलाकारों की इतनी ज्यादा लोकप्रियता है कि आज उन्हें उनके नाम से ज्यादा उनके किरदार के नाम से जाना जाता है। सभी कलाकारों ने शो के माध्यम से अपने अलग-अलग किरदार से लोगों के बीच में पहचान बनाई है।

- Advertisement -

Jethalal Aka Dilip Joshi left TMKOC

लेकिन बहुत से कलाकार ऐसे हैं जो इस सीरियल की जान कहे जाते हैं इनमें ही एक नाम आता है दिलीप जोशी यानी तारक मेहता शो के जेठालाल का जिन का किरदार सभी को काफी ज्यादा पसंद आता है पिछले 13 सालों से निरंतर शो के साथ जुड़े जेठालाल को लेकर कई तरह की कमरे इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें दावा किया जा रहा है कि जेठालाल जल्द ही लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कहने वाले है।

राज उनादकट पहले ही छोड़ चुके है शो

Jethalal Aka Dilip Joshi left TMKOC 2

याद दिला दें कि इस तरह की खबरें कुछ समय पहले टप्पू का किरदार निभाने वाले राज को लेकर आई थी। इतना ही नहीं अब तक कई कलाकार शो को अलविदा कह चुके हैं जिनमें दया बेन का भी नाम शामिल है। तेजी से चल रही इन खबरों को लेकर दिलीप जोशी ने चुप्पी तोड़ते हुए इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उन्हें इस शो के माध्यम से बहुत ज्यादा प्यार मिल रहा है आज भी जो कुछ भी है। इस शो के माध्यम से ही तो वे इस शो को नहीं छोड़ने वाले हैं। इस शो ने उन्हें काफी कुछ दिया है।

Jethalal Aka Dilip Joshi left TMKOC 1

दिलीप जोशी ने आगे बताया कि यहा शो 13 सालों से सभी का पसंदीदा रहा है। और अभी भी अच्छा चल रहा है तो ऐसे में इस शो को भी नहीं छोड़ सकते हैं। उन्होंने इस इंटरव्यू में साफ कर दिया है कि जिस तरह की खबरें चल रही है वह सब बेबुनियाद है वह शो को नहीं छोड़ने वाले हैं बताते चलें कि दिलीप जोशी आज जितने बड़े मुकाम पर पहुंचे हैं उसमें सबसे बड़ा योगदान तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो कर रहा है इस सोच से ही उन्होंने लोगों के बीच में लोकप्रियता दौलत और शोहरत दोनों ही खूब बनाई है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!