22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

Vicky Kaushal से शादी के बाद Bollywood फिल्में करना छोड़ देगी Katrina Kaif? सिर्फ परिवार को देगी समय

जिस तरह से इन दिनों फिल्मी गलियारों में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की चर्चाएं चल रही है ऐसा माना जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि अभी तक दोनों ही कलाकारों के तरफ से कोई प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिली है। लेकिन जिस तरह से मीडिया के अनुसार खबरें निकल कर सामने आ रही है इसको देखकर तो अंदाजा ही लगाया जा सकता है कि जल्द ही दोनों कलाकार सात फेरे ले लेंगे और अपने शादीशुदा जीवन को आगे बढ़ाएंगे।

- Advertisement -

Vicky Katrina Wedding

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्मी दुनिया के बहुत से कलाकारों ने शादी करने के बाद फिल्मी दुनिया से किनारा कर लिया तो क्या कैटरीना कैफ भी विक्की कौशल से शादी करने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह देंगी। यह बात हम इसलिए कह रहे हैं कि सालों पहले कैटरीना कैफ द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने कुछ इस तरह का बयान अपनी और से दिया था। शादी की खबरों के बीच अभिनेत्री कैटरीना कैफ का एक पुराना इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है।

शादी के बाद काम नहीं करेंगी

katrina kaif Vicky Kaushal Net Worth 4

इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपने शादीशुदा जीवन को लेकर कई राज सबके सामने उजागर किए थे। उन्होंने बताया था कि यदि शादी करने के बाद उन्हें ऐसा लगता है कि अब फिल्मों को छोड़ देना चाहिए और पारिवारिक जीवन में ही आगे बढ़ते रहना चाहिए तो वे फिल्में करना छोड़ देंगी। हालांकि उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया था कि उन्हें ऐसे परिवार वाले भी पसंद नहीं आएंगे जो उन्हें काम करने से रोके यह उस स्थिति में वे फिल्म छोड़ेंगी जब उन्हें एहसास होगा।

काम की जगह परिवार को देगी समय

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding 1

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा था यह लड़का और लड़की से परे है यहां केवल एक एहसास है। इंटरव्यू में उन्होंने  अपने शादीशुदा जीवन के बारे में कैटरीना कैफ ने बताया कि उन्हें शादी पर काफी ज्यादा विश्वास है मैं मानती हूँ कि आपके जीवन में यदि प्यार आता है तो यहां आपकी किस्मत है और आप काफी भाग्यशाली है। कैटरीना परिवार को भी बड़ा महत्व देती है बता दें कि शादी की खबरों के बीच कैटरीना कैफ का पुराना इंटरव्यू को वायरल हो रहा है और फैन सब यही कयास लगा रहे हैं कि यदि शादी हो जाती है तो कैटरीना कैफ करना छोड़ देंगी?

Katrina Kaif Vicky Kaushal meeting

मिली जानकारी के अनुसार यहां इंटरव्यू उस समय का है जब कैटरीना कैफ रणबीर कपूर के साथ रिश्ते में थी उस दौरान ही कैटरीना कैफ ने अपने शादीशुदा जीवन के बारे में इस तरह के विचार सब को बताए थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी की खबरें ऐसी भी चल रही है कि वे दोनों जल्दी ही कोर्ट मैरिज करने वाले हैं और इसके बाद राजस्थान में में शादी करेंगे बताया जा रहा है कि कोरोना नियम का पालन करते हुए मेहमानों की लिस्ट में भी संशोधन हो रहा है। हालांकि देखने वाली बात हो गई कि पिछले काफी समय से चर्चाओं में रहने वाले दोनों ही कलाकार शादी के बंधन में कब बंधते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!