29 C
Mumbai
Saturday, December 10, 2022

क्रिकेटर युवराज सिंह के घर गूंजी किलकारी पत्नी Hazel Keech ने बेटे को दिया जन्म, देखें फोटो

भारतीय क्रिकेट टीम के ताबड़तोड़ बल्लेबाज कहे जाने वाले युवराज जी आज क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं लेकिन आज मूवी के शानदार बैटिंग और उनके द्वारा खेली गई ऐतिहासिक पारियों के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा T20 फॉर्मेट के सबसे शानदार खिलाड़ी कहे जाने वाले युवराज सिंह ने अपने क्रिकेट इतिहास में काफी नाम कमाया है।

google news

Yuvraj singh Hazel Keech Baby

वह एक ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी को हराकर अपने आप को मैदान पर साबित कर दिखाया था। युवराज सिंह विवाद और अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा में रहे हैं। लेकिन हाल ही में हो पिता बनने की खुशी उन्होंने अपने सभी चाहने वालों के साथ में साझा की है।

Yuvraj singh Hazel Keech Baby 1

google news

उन्होंने अपने ट्विटर से ट्वीट करते हुए सभी को इस बात की जानकारी दी है कि उनकी पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया है और वह काफी भाग्यशाली है जो भगवान ने उन्हें एक माता पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त किया है। यह खबर सामने आने के बाद से ही अब युवराज सिंह और उनकी पत्नी को अब शुभकामनाएं सोशल मीडिया के माध्यम से मिल रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

इस दौरान उन्होंने अपनी प्राइवेसी का भी ध्यान रखने की सभी से अपील ही है बता दें कि युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल का यह पहला बच्चा है। दोनों ने अपनी लव स्टोरी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी है। लंबे समय रिश्ते में रहने के बाद युवराज सिंह और अदाकारा हेजल ने साल 2016 में शादी की थी। आज यह परिवार बड़ा हो गया है और एक बच्चे के माता पिता बन गए हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles