अपनी पहली शादी में ही क्यों पहनी यामी गौतम ने 33 साल पुरानी साड़ी, वजह जानकर आप भी करेंगे तारीफ

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों की शादी की चकाचौंध लोगों के आंखों पर महीनों तक छाई हुई रहती है बता दें कि कलाकारों की शादी इतनी ज्यादा आलीशान होती है कि उनकी तस्वीरें कई महीनों तक सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के रिश्ते को कई साल हो चुके हैं लेकिन उसके बाद भी आज भी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन छाई रहती है।

Yami Gautam

इतना ही नहीं अपनी शादी के दौरान ज्यादातर अभिनेत्रियां बेसकीमती और महंगे लिबास पहनना ज्यादा पसंद करती है ताकि वह सबसे सुंदर दिखाई दे लेकिन आज हम जिस अभिनेत्री की बात करने जा रहे हैं उन्होंने अपनी शादी में पारंपरिक ज्वेलरी और लिबास पहने थे। जो लगभग 30 साल पुराने थे और अभिनेत्री का यही अंदाज लोगों के दिलों को छोड़ो और आज भी उनकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

Yami Gautam Husband

दरअसल हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की सुंदर अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) की अभिनेत्री ने कुछ समय पहले ही आदित्य धर से अचानक ही शादी कर ली उनकी शादी की खबरों को सुन फैंस भी काफी हैरान रह गए थे। बता दें कि इस शादी को बहुत ही कम लोग की मौजूदगी में किया गया था कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए यामी गौतम और आदित्य धर (Aditya Dhar) ने अपने परिवार और कुछ दोस्तों की मौजूदगी में सिंपल तरीके से अपनी शादी की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)


लेकिन यह शादी इतनी ज्यादा खास रही कि उनकी तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आपने शादी में यामी गौतम ने दूसरी अभिनेत्रियों की तरह काफी महंगे लिबाज और ज्वेलरी का उपयोग नहीं किया था। उन्होंने अपनी शादी को पूरे पारंपरिक तौर पर करना ज्यादा सही समझा और यही कारण रहा कि उन्होंने दुल्हन बनते समय जो लाल कलर की साड़ी पहनी है वह 33 साल पुरानी बताई जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह साड़ी यामी गौतम की मम्मी की थी जिसे पहन कर उन्होंने आदित्य धर के साथ सात फेरे लिए यामी गौतम की यही अदाएं आज भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है। ज्यादातर देखा गया है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार अपनी शादी के लिए करोड़ों रुपए खर्च कर देते हैं। लेकिन यामी गौतम ने ऐसा कुछ नहीं किया और बहुत ही सिंपल और बहुत कम खर्चे में अपनी शादी कर ली। यही कारण है कि आज भी यामी गौतम की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

Yami Gautam wedding Saree

ज्यादातर अभिनेत्रियां दुल्हन बनने के लिए ब्यूटी पार्लर में जाकर महंगे मेकअप का इस्तेमाल करती है लेकिन यामी गौतम ने यहां भी पैसे खर्च नहीं किए उन्होंने खुद अपना मेकअप किया है और इसमें उनकी बहन ने उनका सहयोग किया। इतना ही नहीं यामी गौतम ने दुल्हन के लिबास में जो ज्वेलरी पहन रखी थी। वह अभिनेत्री को उनकी नानी द्वारा दी गई थी। यामी को उनकी नानी ने नथ से लगाकर दुपट्टा तक दिया था और उनका यही सपना था कि यामी गौतम जब भी शादी करें इस नथ को जरूर पहने और उन्होंने किया भी ऐसा ही।

Yami Gautam Mother and Sister

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गुपचुप तरीके से हुई है शादी की तस्वीरें दूसरे दिन सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही थी जिसमें यामी गौतम का सुंदर रूप को देख सभी हैरान रह गए थे अभिनेत्री ने अपने साथी को पूरे पारंपरिक तरीके से किया है और यही कारण है कि आज भी उनकी काफी ज्यादा प्रशंसा होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *