ऐसा क्या हुआ था कि सिर्फ 500 रुपए में अभिनय करने को तैयार हो गए सुशांत सिंह राजपूत

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले को 14 जून को 1 साल का समय कंप्लीट हो जाएगा। लेकिन आज भी उनके फैंस उनको सोशल मीडिया के माध्यम से याद करते रहते हैं। बहुत कम ही ऐसा हुआ होगा जब सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के नाम का हैशटैग ट्रेंड करते हुए नहीं दिखा हो। पिछले 1 साल से लगातार देखते आ रहे हैं कि आए दिन उनका हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहता है।

Behtar India Sushant Singh Rajput

लेकिन आज आपको सुशांत सिंह से जुड़ी ऐसी बात बताने जा रहे हैं। जिनसे आप आज तक अनजान रहे होंगे। अभिनेता ने अपने अभिनय से ज्यादा अपने व्यवहार से लोगों का दिल जीता है। सुशांत एक ऐसे अभिनेता थे। जिन्होंने कभी भी किसी को इतने बड़े स्टार होने के बाद भी यह अहसास नहीं होने दिया कि वे किसी बड़े स्टार के साथ खड़े हैं। वे एक दम सिंपल रहना पसंद करते थे। इतना ही नहीं उनको अभिनय एक्टिंग से बेहद प्यार था।

वैसे तो आए दिन अभिनेता से जुड़ी कई खबरे सोशल मीडिया पर छाई रहती है। लेकिन आज हम उनकी पुण्यतिथि से पहले उनका एक इंटरव्यू के दौरान दिए गए अपने बयान के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे पढ़ आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि अभिनेता आज हमारे बीच मौजूद होते तो वे अपनी लाइफ में कितनी आगे जाते।

sushant singh rajput behtar india

फिल्मों में अपने बहुत अभिनेता को काम करते हुए देखा होगा। जिन्होंने आज अपने काम के दम पर बड़ी उचाईयों को छुआ है। सुशांत भी उन्हीं अभिनेताओं में से एक थे। उन्होंने अपने करियर में जितनी भी फिल्में की और फिल्मों में किए जाने वाले हर किरदार को उन्होंने जिया है। वे उन्हें रिअलिटी देते थे। वे अपने हर अभिनय में एक दम घुल जाया करते थे। यही कारण है कि लोगों को उनकी कमी आज भी खलती है।

इतना ही नहीं एक बार इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने बताया था कि उन्हें अभिनय से इतना ज्यादा प्यार है कि वह बिना पैसों के भी काम कर सकते हैं उन्होंने कहा कि“मैं फिल्मों में काम करता हूं क्योंकि मैं अभिनय से प्यार करता हूं। अगर आप मुझे मंच पर ले जाएं और 500 रुपये दें तो भी मैं अभिनय करना पसंद करूंगा। क्योंकि मेरे लिए पैसे मायने नहीं रखता मेरे लिए एक्टिंग अदाकारी सबसे ज्यादा मायने रखती है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *