रोहित ने बताया सारा का सच – कैसे मिली सिंबा

सारा अली खान ने पिछले साल ‘केदारनाथ’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद वह रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आई।

फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाया, जिसका फायदा सारा को भी खूब हआ। फिल्म की सफलता के साथ सारा ने सीधे 200 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली। नई अभिनेत्री होने के बाद इतनी बड़ी सफलता मिलना सारा के लिए बेशक बड़ी बात है।

सारा अब फिर से रोहित शेट्टी के साथ काम करने की फिराक में हैं, और इसलिए वह दिन रात रोहित की तारीफें करने में जुटी हैं।

You also like this – रोहित शेट्टी ने सिम्बा सेट पर सारा को जोड़ का फटकारा

हाल ही में सारा ने ‘सिंबा’ के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं हमेशा से रोहित सर के काम की फैन थी। उनके साथ काम करना चाहती थी। इसलिए मैंने ये मौका हाथ से जाने नहीं दिया। सारा की बातों से लग रहा है कि उनकी नजर रोहित की आगामी फिल्मों पर है।

सारा ने खुद की थी सिफारिश

‘सिंबा’ में सारा ने खुद जबरदस्ती करके रोल हासिल किया था। रोहित शेट्टी भी एक इंटरव्यू में यह खुलासा कर चुके हैं कि सारा ने ‘सिंबा’ में काम करने के लिए उन्हें परेशान कर दिया था। रोहित
शेट्टी ने बताया कि सारा ने मुझे ‘सिंबा’ के लिए मैसेज किए और मैसेज कर-करके मेरा सिरखा गई। फिर मुझे ‘केदारनाथ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने भी फोन करके कहा कि मैं ‘केदारनाथ के कुछ फुटेज देखू। मैंने सारा के कुछ सीन देखे और फिर उसे कॉल किया और ‘सिंबा’ के लिए फाइनल कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *