आखिर किस कारण से चर्चाओं में है जाह्नवी कपूर का यह बोल्ड बिकिनी फोटोशूट, जाने वजह!

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का हाल ही में किया फोटोशूट काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहा है। बता दें कि इस फोटोशूट में वे काफी ज्यादा बोल्डनेस रूप में नजर आ रही है। लेकिन इस फोटोशूट को लेकर बड़ी बात यह है कि है। जिस तरह देश में तेजी से कोरोना वायरस फैल रहा है।

Janhvi Kapoor latest photoshoot

ऐसे में सभी काम बंद है और लोग इस वायरस से बचने के लिए लगातार अपने घरों में ही समय व्यतीत कर रहे हैं। ऐसे में जाह्नवी कपूर का इस तरह फोटोशूट करवाना फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। बता दें कि कोरोना के मामले लगातार बढ़ते देख महाराष्ट्र सरकार द्वारा छोटे बड़े पर्दे के कलाकारों को काम बंद करने की सलाह दी गई थी जिसके बाद से ही सभी काम बंद है।

Janhvi Kapoor photoshoot

इसमें बहुत से कलाकार मालदीप चले गए थे इनमें से एक नाम जाह्नवी कपूर का भी है जो महाराष्ट्र में लगे हैं लॉकडाउन के चलते हैं। मालदीप चली गई थी और इसी दौरान ही उन्होंने यह फोटो शेयर की है। वैसे तो जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। और आए दिन अपनी कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते रहती हैं।

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को देना पड़ी सफाई


लेकिन जैसे ही जाह्नवी कपूर की यह फोटो तेजी से ट्रोल होने लगी तो उन्होंने आगे आकर इस पर सफाई भी दी उन्होंने कहा है कि यह फोटोशूट लॉकडाउन से पहले का है। और यह एक मैगजीन का कवर शूट है। इसे पूरी तरह कोरोना गाइडलाइंस को ध्याम में रखते हुए शूट किया गया था। और इस दौरान सभी एहतियातन भी बरते गए थे। इस शूट में जाह्नवी कपूर का बोल्डनेस अवतार दिखाई दे रहा है।


बात करें जाह्नवी कपूर के फिल्मी करियर की तो उन्होंने अब तक कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा कमाल नहीं कर पाई है। लेकिन हाल ही में राजकुमार राव के साथ आई उनकी फिल्म रूही में उन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों को खासा इंप्रेस किया। वहीं इस दौरान उनकी अदाकारी को भी बहुत ज्यादा पसंद किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *