24 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

KBC में शाहरुख खान ने क्यों कहा अभिषेक और विवान शाह के लिए, बाप नहीं सिखा सके तो मैं क्या सिखाऊंगा

फिल्मी दुनिया के कलाकार फिल्मों के अलावा भी आए दिन अपनी किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। कलाकारों के जीवन से जुड़े बहुत से किस्से आए दिन सोशल मीडिया पर छाए हुए रहते हैं। आज हम ऐसे बॉलीवुड इंडस्ट्री के कोई दिक्कत कलाकारों से जुड़े किस्से के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आपको काफी ज्यादा हैरानी होगी। आपने फिल्म हैप्पी न्यू ईयर तो देखी ही होगी जिसमें इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकार एक साथ नजर आए थे।

New WAP

amitabh bachchan shahrukh khan

यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी जिसे फरहा खान ने निर्देशित किया था। इस फिल्म में बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकारों की जोड़ी को देखा गया था जो सभी बड़ी रॉबरी करने के मकसद से विदेश जाता है बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान दीपिका पादुकोण बोमन ईरानी सोनू सूद के अलावा विवान शाह और अभिषेक बच्चन भी मौजूद थे। फिल्म काफी एंटरटेनमेंट से भरी भी रही है सभी कलाकारों की जुगलबंदी लोगों को भी पसंद आई थी।

New WAP

amitabh bachchan shahrukh khan KBC

इस फिल्म से जुड़ा एक रिश्ता अभिनेता शाहरुख खान ने केबीसी के दौरान सुनाया था। फिल्म शूटिंग के दौरान लगभग हर कलाकार काफी इंजॉय करना पसंद करते हैं। हास्य कलाकार तो ऐसे भी होते हैं जिन्हें हंसी मजाक करना काफी ज्यादा पसंद आता है कुछ ऐसा ही इस फिल्म के दौरान भी हुआ जब अभिषेक बच्चन और विवान शाह फराह खान को परेशान किया करते थे इस बारे में शाहरुख खान ने बताया कि फराह खान ने उन से परेशान होकर मुझे से इनकी शिकायत की और उन्हें समझाने को कहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh khan (@bollywood_fans_____)


लेकिन दोनों ही कलाकारों की मस्तियां कम होने का नाम नहीं ले रही थी जिससे फराह खान काफी ज्यादा परेशान हो गई कई दफा तो उन्होंने गुस्से में आकर दोनों को डांट भी दिया लेकिन इसके बाद भी उन्होंने उनके साथ मजाक करना बंद नहीं किया। ऐसे में शाहरुख खान को फराह खान ने साफ तौर पर कहा कि इन दोनों से आपको बात करना पड़ेगी। इनकी शरारते दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।

shahrukh farha amitabh bachchan kbc

केबीसी के दौरान आगे शाहरुख खान ने बताया कि जब फराह खान के सर से पानी ऊपर जा रहा था तो उन्होंने काफी गुस्से में आकर मुझे लास्ट वार्निंग तक दे दी। जब फरहा की बार-बार शिकायत मिलने के बाद मैंने सोचा कि मैं जाकर इनसे बात करू लेकिन मैंने सोचा कि इनके पिता भी जाने-माने कलाकार और व्यक्तित्व के धनी है जब वे इन्हें नहीं सुधार सके तो मैंने क्या सुधार सकूंगा।

KBC Unseen Picture

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विवान मशहूर कलाकार नसीरुद्दीन शाह के बेटे हैं तो वहीं अभिषेक बच्चन महानायक अमिताभ बच्चन के। इसीलिए शाहरुख खान ने भी इन्हें समझाने से पीछे हट गए क्योंकि उन्होंने सोच लिया था कि जब इनके बाप नहीं सिखा सके तो मैं क्या सिखाऊंगा।’ इस फिल्म से जुड़े और भी कई किस्से शाहरुख खान ने केबीसी के दौरान अमिताभ बच्चन को बताए थे। वही इस बात को लेकर दोनों ही काफी ज्यादा मुस्कुराते हुए नजर आए।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles