28.2 C
India
Friday, October 22, 2021

आखिर बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने क्यो ठुकरा दी थी 600 करोड़ की प्रॉपर्टी? खुद बताई वजह

बॉलीवुड : अपनी सुंदर स्माइल के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्म दी है। प्रीति ने वर्ष 1998 में फिल्म ‘दिल से’ बॉलीवुड में कदम रखे थे। जिसके बाद इस अभिनेत्री ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक कई हिट फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाई। बता दें कि प्रीति ने हिंदी, तेलुगू, पंजाबी व अंग्रेजी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाया है।

- Advertisement -

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि प्रीति जिंटा को अपनी अदाकारी के लिए फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ नई अदाकारा का पुरस्कार भी प्रदान किया गया था। फिल्म ‘क्या कहना’ में उन्होंने कुंवारी मां के किरदार से लोगों का दिल जीत लिया था। उन्होंने बॉलीवुड में कई तरह की फिल्मों में काम किया और अपने अलग अलग किरदार से सबका दिल भी जीता।

प्रीति ने ठुकरा दी 600 करोड़ की संपत्ति

प्रीति ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड से की और आज वे किसी की पहचान की मोहताज नहीं है। आज वे आईपीएल में किंग इलेवन पंजाब की मालकिन है। और अपनी लाइफ पूरे ऐशो आराम से जीती है। लेकिन क्या आप जानते हैं प्रीति जिंटा ने 600 करोड़ का ऑफर ठुकरा दिया था। आइए आज हम आपको बताते हैं…

दरअसल, प्रीति जिंटा को फिल्म निर्माता स्वर्गीय कमाल अमरोही के पुत्र और कमलिस्तान स्टूडियो के मालिक शानदार अमरोही अपनी दत्तक पुत्री मानते थे। वहीं इस दौरान उन्होंने साल 2010 में प्रीति को गोद लेने की घोषणा की थी और वह अपनी 600 करोड़ की संपत्ति प्रीति जिंटा के नाम करवाना चाहते थे, लेकिन किन्हीं कारणों से प्रीति ने 600 करोड़ की संपत्ति ठुकरा दी थी।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!