23.9 C
India
Wednesday, September 22, 2021

अभिनेत्री हेमा मालिनी का खुलासा, आखिर क्यों पिछले एक साल है वो धर्मेंद्र से जुदा-जुदा

पूरे देश में कोरोना का प्रभाव तेजी से फैल रहा है जिसके चलते कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया गया है। कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है जहां पर सबसे अधिक कोरोना के मरीज मिल रहे हैं। महाराष्ट्र में कई दिनों से लॉकडाउन लगाया गया है जिसके चलते बॉलीवुड सितारों ने खुद को घर में बंद कर लिया है। तो कई लोग लॉकडाउन लगते ही भारत से बाहर चले गए हैं। आज हम आपको अपने समय के महान कलाकार धर्मेंद्र के बारे में बताने जा रहे हैं जो पिछले कई समय से अपने फार्म हाउस में ही रह रहे हैं।

- Advertisement -

Dharmendra with hema malini

धर्मेंद्र का यह फॉर्म हाउस मुंबई से बाहर बना हुआ है जहां रहते हुए उन्हें करीब एक वर्ष से अधिक का समय हो चुका है। इस एक समय के अंतराल में हेमा मालिनी कभी भी उनसे मिलने उनके फार्महाउस नहीं पहुंची है। हेमा मालिनी से जब इस संदर्भ में पूछा गया कि वह क्या कारण है जिसकी वजह से वह धर्मेंद्र के फार्म हाउस पर उनसे मिलने नहीं जाती है तो उन्होंने सुरक्षा का हवाला देते हुए कहा कि मेरे लिए धर्मेंद्र जी का स्वास्थ्य सबसे पहले है। हेमा मालिनी ने कहां की वह नहीं चाहती कि उनकी  मुलाकात से किसी भी तरह के संक्रमण का खतरा बड़े इसलिए वह उनसे मिलने नहीं जाती हैं।

हम खुद को मजबूत रखें

हेमा मालिनी ने यह भी कहा कि आज विश्व बहुत बुरे समय से गुजर रहा है इस तरह की समस्या इतिहास में हर 100 साल में आपके सामने आती है। आज हमें जरूरत है कि हम खुद को मजबूत रखें और इसके लिए अगर हमें अपनी भावनाओं पर नियंत्रण करना होगा। हम सभी को बड़े से बड़े त्याग के लिए भी तैयार रहना होगा। हालांकि धर्मेंद्र ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है जिसको लेकर उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था। धर्मेंद्र ने वीडियो के माध्यम से लोगों से अपील की थी कि अगर लॉकडाउन को ब्लॉक करना है तो 2 गज की दूरी और मास्क बहुत है जरूरी तो इसलिए बच्चों को भी इसकी जरूरत है और हमें उन्हें यह देना चाहिए।

हेमा मालिनी ने जब यह बताया कि कोरोना के कारण उन्होंने धर्मेंद्र जी से दूरियां बना रखी है तो यह धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के फैंस को काफी पसंद आया और उन्होंने दोनों की खूब तारीफ भी की है। आप और हम सभी जानते हैं कि महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति बहुत ही दुखद है जिसके चलते महाराष्ट्र में 15 मई तक लॉकडाउन की समय सीमा को बढ़ा दिया गया है। लॉकडाउन के कारण मुंबई में हर प्रकार की शूटिंग बंद कर दी गई है जिसके चलते कई फिल्म और टीवी सीरियल की शूटिंग महाराष्ट्र से बाहर की जा रही है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!