29.2 C
India
Thursday, January 20, 2022

School के दिनों में मोहब्बत कर बैठे दी Kareena Kapoor, बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए कर ली थी घरवालों से बगावत

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे अपनी पुरानी यादों को अपने अंदर समेटे हुए लगातार अपने जीवन में आगे बढ़ रहे हैं लेकिन बहुत से कलाकार ऐसे हैं। जो कई मौकों पर अपने जीवन से जुड़े ऐसे राज सबके सामने बयान करते हैं जिन्हें जानकर सभी हैरान रह जाते हैं। बता दें कि सभी फैंस अपने पसंदीदी कलाकार के बारे में जनना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन इस दौरान कभी कबार उनके सामने ऐसी बातें भी निकल कर आ जाती जिसे जानकर उन्हें हैरानी होती है।

- Advertisement -

 

स्कूल के दिनों में हुई थी करीना को मोहब्बत

आज हम इस आर्टिकल में आपको बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान के बारे में बताने जा रहे हैं। जो लगातार फिल्मों में काम करते हुए बड़ी सफलताओं को छू रही है बता दे कि सैफ अली खान से शादी करने के बाद आज भी दो बच्चों की मां है लेकिन आज भी अपनी अदाकारी और अपनी खूबसूरती से लोगों के बीच में चर्चाओं का विषय बनी रहती है। अभिनेत्री करीना कपूर युवावस्था में थी उस समय उन्हें एक लड़के से मोहब्बत हो गई जिससे वह रात रात भर बातें किया करती थी दोनों एक दूसरे को काफी ज्यादा पसंद करते थे और एक दूसरे से मिलते भी थे।

Kareena Kapoor Parents

लेकिन करीना कपूर की यह बातें उनके घर वालों उनके माता-पिता को पता चल गई जिसकी वजह से करीना कपूर वही परेशानियों का सामना करना पड़ा। बता दें कि जब एक बार रात में करीना कपूर अपने बॉयफ्रेंड से बात कर रही थी। उस समय उन्हें घर वालों ने देख लिया इसके बाद उनके ऊपर काफी पाबंदियां लगा दी गई। इतना ही नहीं करीना कपूर को घर में बंद कर दिया गया।

घर का ताला तोड़कर भाग निकली थी

Kareena Kapoor School Days

लेकिन यहां करीना कपूर रुकने वाली नहीं थी उन्होंने मौका देख कर अपने घर का ताला तोड़ दिया और अपने बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए घर से भाग गई। इस बात का खुलासा खुद अभिनेत्री करीना कपूर ने किया था उन्होंने बताया था कि जब भी स्कूल के दिनों में उन्हें एक लड़का काफी ज्यादा पसंद आ गया था। उन्हें उस लड़के से बात करना भी काफी ज्यादा पसंद था लेकिन जब इस बात की जानकारी उनके घर वालों को लगी तो उन्होंने उनके ऊपर पाबंदी लगाना चालू कर दिया और अपने घर पर बंद कर दिया।

Kareena Kapoor School Days 1

लेकिन जैसे ही करीना कपूर को इस बात की भनक लगी के घर में कोई नहीं है उन्होंने धारदार हथियार का इस्तेमाल करते हुए घर का ताला तोड़ दिया और अपने बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए घर से भाग गई। हालांकि इसके बाद उन्हें घरवालों की खूब डांट सुनना पड़ी लेकिन यह उनका पहला प्यार था। जिसके लिए अपने घर वालों से भी बगावत करने के लिए तैयार हो गई थी।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!