24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

जब पैसों के लिए Bigg Boss की इस कंटेस्टेंट ने न्यूड होकर की थी प्रेस कॉन्फ्रेंस, वीडियो ने मचा दिया था वबाल

मनोरंजन दुनिया में अपने आप को ओरो से ज्यादा फेमस करने के लिए कई बार कलाकार कुछ ऐसी हरकत कर बैठते हैं। जिसकी वजह से वे हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते हैं। ऐसे ही आज हम आपको इस आर्टिकल में कुछ ऐसी ही जानी-मानी अदाकारा के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने एक बार कैमरे के सामने ऐसी हरकत करती थी जिसकी वजह से वह आज भी सुर्खियों में बनी हुई रहती है। टीवी के सबसे ज्यादा विवादित रियलिटी शो बिग बॉस घर में कई बार आपको ऐसे कंटेस्टेंट भी देखने को मिलते हैं जो अपने खेल से ज्यादा अपने दूसरे कामों के लिए चर्चाओं में रहते हैं।

- Advertisement -

 

ऐसी ही आपने बिग बॉस का हिस्सा रही अर्शी खान को तो देखा ही होगा जो हमेशा ही किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। कभी वे अपनी हॉट अदाओं के लिए तो कभी वे अपनी बेबाकी के लिए लेकिन हद तो तब हो गई जब उन्होंने एक बार वीडियो कांफ्रेंस में ही न्यूड होकर पोज देना चालू कर दिया था। उनका यह वीडियो बाद में काफी ज्यादा विवादों में आ गया था इसकी वजह से आज भी अर्शी खान चर्चाओं में बनी रहती है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनका यह वीडियो साल 2016 के दौरान का है।

बेबाक और हॉट अदाओं से मिली पहचान

Bigg Boss Arshi Khan Nude Press Conference 2

बता देगी भारत और पाकिस्तान के बीच में हुए मैच के रोमांच के बीच अर्शी खान बड़ा कमेंट करते हुए या ऐलान कर दिया था कि इस ऐतिहासिक मैच के दौरान जो भी टीम जीतेगी उसका झंडा में अपने शरीर पर बनाएंगी। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने यहां भी बड़ा ऐलान कर दिया था कि वह आया झंडा अपने शरीर पर पूरे न्यूड होकर बनवाएगी। बता दें कि उनके यहां कमिटमेंट के बाद बता भी ज्यादा चर्चा में आ गई थी जिसकी वजह से आज भी सुर्खियों में रहती है।

हॉट अदाओं के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल


भारत और पाकिस्तान के बीच में हुए इस मैच के परिणाम के बाद अर्शी खान ने अपना वादा सभी से पूरा किया बता दें कि इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को बड़े अंतर से हराया था इसके बाद आरसी ने अपने शरीर पर तिरंगा बनवाया और वीडियो कॉन्फ्रेंस की बता दें कि इसके बाद भी काफी ज्यादा विवादों में आ गई थी क्योंकि उन्होंने ऐसा करने के साथ ही देश और तिरंगे का अपमान किया उनके खिलाफ केस भी दर्ज हो गया था लेकिन आज भी इस वीडियो को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!