30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

फूड डिलीवरी देने पहुंचा युवक तो महिला ने सूना हाथ देख बांध दी राखी, देखें ये भावुक करने वाली तस्वीरें

आधुनिक दौर सोशल मीडिया का है, इंटरनेट के बढ़ते दौर में आए दिन कई मजेदार वाकया पढ़ने को मिलते है। इस एक ऐसी ही मजेदार कहानी सोशल मीडिया पर वारयल हो रही है। जिसे देखने के बाद आपको भी मन में खुशीयों की अनुभूति जरूर होगी।

google news

Niharika Dash

रक्षाबंधन भाई और बहन के प्यार का प्रतिक माना जाता है। इस दिन बहन अपने भाई को राखी बांधकर उसकी लंबी उम्र की कामना करती है। अक्सर सोशल मीडिया पर ऑनलाइन फूड डीलिवरी बॉय के कई तरह के शर्मनाक कारनामें सामने आते रहते है जो कंपनी को धू​मिल करते है। लेकिन इस समय एक अनोखा मामला सामने आया है।

दरअसल रक्षाबंधन का त्योहार रविवार को खत्म हो चुका है, आगामी दिनों में कृष्ण जन्मअष्ठमी का त्योहार भी मनाया जायेगा। लेकिन इस समय एक ​डीलिवरी बॉय और एक युवती की अनोखी कहानी सामने आई है। दरअसल एक युवती के द्वारा रक्षाबंधन के पावन अवसर पर एक भाई के द्वारा अपनी बहन के लिए जोमैटो में आर्डर कर फूड मंगवाया था।

google news

जब युवक डिलीवरी लेकर युवती के घर पहुंचा तो युवती ने उसके खाली हाथ देखकर घर में दौड़ी—दौड़ी गई और एक राखी लाकर उसे हाथ में बांध दी। वहीं एक डिलीवरी बॉय को राखी बांधते हुए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जो इस समय जमकर धमाल मचा रहा है। इतना ही नहीं इस कहानी ने हर किसी व्यक्ति को भावूक कर दिया है।

बता दें की ये तस्वीरें @NiharikaDash14 ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। इसके साथ ही उसने ओड़िसा भाषा में एक कैप्सन भी लिखा….मेरे भाई ने जोमैटो से आज भोजन मंगवाया था। जब ये भाई खाना लेकर पहुंचा तो उसकी कलाई में एक भी रखी नहीं थी। मैंने बिना उससे कुछ पूछे एक राखी लाई और उसकी कलाई में बांध दी। हम दोनों भावुक हो गए।

इतना ही नहीं ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इसके साथ ही इस कहानी को सोशल मीडिया पर अभी तक कई लोग पसंद कर चुके है। अगर खबर लिखने तक की बात करें तो इसे 1600 से अधिक लाइक्स और 46 रीट्वीट मिल चुके हैं। है। इसके साथ ही अभी भी लोग इसे देखने के बाद कई तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे है और आगे भी शेयर कर रहे है। इसके साथ ही एक यूजर्स ने उस महिला को ‘बेस्ट सिस्टर’​ बताया है।

बहरहाल एक डिलीवरी और आर्डर करने वाली युवती की इस कहानी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही इसे शेयर भी किया जा रहा है। इसमें कई तरह की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। इसके साथ ही यहां अब सुर्खियों में बनी हुई है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles