30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

जब SP बने बेटे ने अपनी ASI मां को किया सैल्यूट, इस सुन्दर नज़ारे को देख भर आई लोगो की आंखे

कहते है एक मां के लिए उसके बच्चे की खुशी ही सबकुछ होती है और जब मां अपने बच्चो को आगे बढ़ता देखती है तो उसकी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहता है। जिस बच्चे के सुनहरे भविष्य के लिए एक मां दिन रात मेहनत करती है और अपने बच्चे को पढ़ा लिखा कर इस काबिल बनाती है की उसका बच्चा दुनिया के सामने मिसाल बने और अगर वही बच्चा एक दिन इस मुकाम पर पहुंच जाए की वो अपनी मां से भी आगे निकल जाए तब तो उस मां का सिर गर्व से और उठ जाता है। कुछ ऐसी ही कहानी है एसपी विशाल राबरी की जिनका एक फोटो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमे वो अपनी एएसआई मां को सैल्यूट करते नजर आ रहे है।

google news

SP Vishal Rabari

जी हां जबसे ये फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ है तबसे लोग इस फोटो को देख देखकर भाव विभोर होते नजर आ रहे है। गुजरात के लोक सेवा आयोग के चेयरमैन ने ये फोटो शेयर किया है, और फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है की एक मां के लिए इससे ज्यादा गर्व की बात क्या होगी की उसके सालो की मेहनत, दृढ़ संकल्प और प्रतिबद्धता के चलते आज उनका बेटा उनके सामने एसपी के पद पर खड़ा है और उन्हें उनकी इन सब त्याग के लिए सैल्यूट कर रहा है।

google news

ये फोटो में एसपी विशाल दिखाई दे रहे है जो अपनी मां को सैल्यूट करते नजर आ रहे है वहीं उनकी मां भी उन्हें सैल्यूट करती दिख रही है।इस फोटो के पोस्ट होने के बाद से ही लोगो के कॉमेंट की बाढ़ सी आ गई है। इतना ही नहीं एसपी विशाल के दोस्तो ने भी इस पिक्चर पर कमेंट किए है, जिसमे उनके दोस्त ये लिखते है की एसपी विशाल कॉलेज में भी किस तरह से अपने दोस्तो को प्रेरणा दिया करते थे।

उन्होंने कमेंट करते हुए बताया कि जब साल 2009 में वो 6टी क्लास में थे तब 5000 मीटर रेस में जीतकर प्रथम आए थे। जिसके 10 साल बाद इस पद पर उन्हें देखकर उन्हें काफी खुशी हो रही है। वहीं यूजर्स ने भी इनपर काफी कॉमेंट किए है जिनमे से प्रमुख्तः लोगो ने कहा कि एक मां ही है जो अपने बच्चो को अच्छा बुरा समझाकर उसे पढ़ा लिखा कर इस काबिल बनाती है की दुनिया के सामने वो एक उदाहरण पेश करे। हम तो यही कहेंगे की नमन है ऐसी हर मां को जो अपने बच्चो को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ती वहीं ऐसे बच्चो पर भी गर्व है की वो लोग अपने मां बाप का नाम रोशन करते है और दुनिया के सामने उन्हें गर्वित करते है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles