19 C
India
Sunday, November 28, 2021

Kamal Haasan की बेटी Akshara Haasan की प्राइवेट तस्वीरों ने बड़ा दिया Internet का पारा, बॉयफ्रेंड पर लगे थे इल्जाम

फिल्मी दुनिया में कमल हसन एक बहुत बड़ा नाम है उन्होंने अपने अब तक के करियर में तमाम ऐसी फिल्मों में काम किया है जिसके लिए उन्हें आज भी जाना जाता है एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने एक ही फिल्म में 10 अलग-अलग किरदार निभाकर सभी को हैरानी में डाल दिया था। इतना ही नहीं उनके अलावा उनकी बेटियां भी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर रही है जिनकी खूबसूरती के सभी दीवाने हैं बता दें कि उनकी दो बेटियां हैं श्रुति हसन और अक्षरा हसन श्रुति हसन अक्सर फिल्मों में दिखाई देती है।

- Advertisement -

Kamal Akshara Haasan

जब तक अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी है। लेकिन उनकी तरह ही उनकी बहन अक्षरा हसन भी काफी ज्यादा पॉपुलर रही है। उन्होंने भी हिंदी और साउथ फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है और अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। अदाकारी से जलवा बिखेरने वाली अक्षरा हसन एक बार अपनी वायरल होती हुई तस्वीरों को लेकर खूब चर्चा में रही थी। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

Akshara Haasan leaked clip

बता दें कि यह तस्वीर अक्षरा हसन की प्राइवेट तस्वीर थी। जो अचानक ही वायरल हो गई थी। इसके बाद से काफी ज्यादा चर्चा में आ गई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब अभिनेत्री 10 साल की थी। माता पिता अलग हो गए थे। इस वजह से अपनी मां के साथ रहना पसंद करती थी और उनके साथ मुंबई आ गई फिर उन्होंने करियर की शुरुआत की बताया जाता है कि उनका रिलेशनशिप एक समय पर तनुजा विरवानी के साथ में था। वहीं ये तस्वीर साल 2018 के दौरान वायरल हुई थी।

Akshara Haasan viral clip

जिसकी वजह से अभिनेत्री आज भी चर्चा में रहती हैं। खबरों की माने तो उन्होंने उन्होंने अपना धर्म भी बदल लिया है। उन्होंने अब बौद्ध धर्म अपना लिया है और हिन्दू धर्म को छोड़ दिया है। यदि आने वाले कुछ समय में अपनी अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाली है उनका ज्यादातर होगा जब साउथ इंडियन फिल्मों पर है जबकि बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!