19 C
India
Sunday, November 28, 2021

जब स्कूली दिनों में कंगना रनौत के साथ लड़के ने कर दी थी बचकानी हरकत, सड़क पर ही हो गई थी अभिनेत्री बेहोश

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद से ही लगातार चर्चाओं में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत आज किसी की पहचान की मोहताज नहीं है उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना खुद का मुकाम अपने दम पर बनाया है फिल्मी बैकग्राउंड से कोसों दूर रहने वाली कंगना ने कभी सोचा नहीं था कि वह आगे चलके इतनी बड़ी अभिनेत्री बनेगी और अपने जीवन में अपना नाम इतना ज्यादा रोशन करेगी। कंगना की मां एक टीचर थी और उनके पिता एक बिजनेसमैन फिल्मी बैकग्राउंड से कोसों दूर रहने वाला कंगना का परिवार उन्हें फिल्मों में नहीं आने देना चाहता था।

- Advertisement -

kangana ranaut phobia

लेकिन अभिनेत्री कंगना रनौत को मनोरंजन दुनिया में काफी ज्यादा लगा होता है इसके लिए अपना घर छोड़ कर आ गई थी। हालांकि शुरुआती दिनों में उन्हें काफी परेशानियों के दौर से गुजरना पड़ा लेकिन उन्होंने अपना मुकाम हासिल किया। बता दे कि अभिनेत्री कंगना रनौत को पहली बार अनुराग बसु द्वारा निर्देशित फिल्म गैंगस्टर में देखा गया जहां से कंगना रनौत ने बड़ी पहचान बनाई बता दें कि इस फिल्म के लिए उन्हें सम्मानित भी किया गया था।

kangana ranaut school days

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी पढ़ाई चंडीगढ़ से की है। अभिनेत्री अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है और वे अपनी अदाकारी और विवाह की दोनों के लिए जानी जाती है बता दें कि इसी के दम पर उन्हें सबसे बड़े सम्मान पद्मश्री से भी नवाजा जा चुका है इतना ही नहीं उन्हें चार फिल्म फेयर सहित तीन राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुके हैं। शुरुआती दिनों में कंगना राणावत में कई तरह के रोल स्क्रीन पर निभाए लेकिन अब काफी अलग रोल में नजर आती है।

kangana ranaut satyamev jayate

आज हम आपको कंगना से जुड़ा एक ऐसा किस्सा सुनाने जा रहे हैं जिससे आप आज तक अनजान रहे होंगे। इस किस्से का खुलासा खुद कंगना रनौत ने टीवी शो सत्यमेव जयते के दौरान सुनाया था उन्होंने बताया कि एक बार जब बे स्कूल से लौट रही थी तो उनके पीछे एक लड़का बाइक लेकर लगा लड़के को देख अपनी साइकिल के दौड़ा रही थी लेकिन अचानक उसने आगे से आकर उनकी छाती पर एक मुक्का मार दे जिसकी वजह से वह सड़क पर ही बेहोश हो गई। हालांकि बाद में लड़के पर कार्रवाई हुई और उसे पकड़ लिया गया।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!