21.9 C
India
Saturday, November 27, 2021

जब अपने दूधमुंहे बच्चे को रेस्तरां में ही भूल आई थी Ayushmann Khurrana की पत्नी ताहिरा कश्यप, ऐसा हो गया था हाल

बॉलीवुड कलाकारों की तरह उनकी पत्नियां भी काफी ज्यादा हुनरमंद होती है यही कारण है कि वह अपने पति की तरह ही लोगों के बीच में लोकप्रियता बनाने में सफल रहती है ऐसा ही एक नाम आता है आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप का आयुष्मान खुराना जहां अपनी शानदार अदाकारी और अपनी आवाज के लिए पहचाने जाते हैं। वह अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं, और उनकी एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा प्रभावित करती है। लेकिन उनकी पत्नी ताहिरा भी किसी से कम नहीं है उनके अंदर भी खूबियां कूट-कूट कर भरी है।

- Advertisement -

tahira kashyap

ताहिरा कश्यप को बुक लिखने का काफी ज्यादा शौक है वह बहुत ही अच्छी राइटर है फिल्ममेकर भी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले ही दोनों ही पति पत्नी की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। जिसमें ताहिरा कश्यप का लुक काफी ज्यादा लोगों को पसंद आया था। इतना ही नहीं हाल ही में ताहिरा कश्यप की एक बुक को भी लांच किया गया है जिसमें उन्होंने अपने जीवन से जुड़ी कई जानकारियों को साझा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

उनकी किताब का नाम ‘7 Sins of Being A Mother’ है। इस किताब में उन्होंने अपने जीवन से जुड़े कई छोटे बड़े खुलासे किए हैं इस दौरान ही उन्होंने यह भी लिखा है कि वह एक बार अपने बच्चे को एक रेस्तरां में ही भूल कर आ गई थी। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे करते हुए बताया कि एक बार भेजो अपने फैंस के साथ होटल में गई थी तो वहां काफी समय से दोस्तों के साथ एंजॉय करने के बाद जब लौटी तो वह अपने बच्चे को वही भूल गई इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि काउंटर में बिल लेना अभी नहीं भूली लेकिन वे बच्चे को भूल चुकी थी।

उन्होंने आगे बताया कि उन्हें बिना बच्चा लिए ही वहां से जाते हुए देख रेस्तरां में मौजूद वेटर दौड़ता हुआ आया और मुझसे कहता है कि मैडम आप आपका बच्चा ले जाना तो भूल रही हो ऐसे में मैंने अपने बच्चे को लिया लेकिन इस दौरान मुझे काफी शर्मिंदगी महसूस हुई। क्योंकि वहां पर मौजूद सभी लोग मुझे घूर घूर कर देख रहे थे। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी इस किताब में यहां भी जिक्र किया है कि किस तरह से वे अपने बच्चों को छुट्टी वाले दिन भी स्कूल भेज दिया करती थी। उन्होंने बताया कि इस तरह की समस्याओं ने बीमारी के दौरान ज्यादा हुआ करते थे। अब वे सब चीज को मेंटेन कर लेती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!