20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

जब 57 की उम्र में सनी देओल ने अपने से 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ बोल्ड सीन देकर मचा दी थी सनसनी

हिंदी सिनेमा में 80 के दशक से अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते आ रहे जाने माने कलाकार सनी देओल आज भी अपनी शानदार एक्टिंग और डायलॉगबाजी के लिए पहचाने जाते हैं। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल और बॉबी देओल दोनों ने ही अपने पिता की तरह बॉलीवुड फिल्मों में बड़ा नाम कमाया है। आज भी वे फिल्मों के माध्यम से लगातार लोगों के बीच में चर्चा का विषय बने रहते हैं।

- Advertisement -

sunny deol urvashi rautela intimate scene 1

सनी देओल अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। बता दें कि वह एक ऐसे अभिनेता है जो अपनी अदाकारी के साथ अपनी शानदार डायलॉगबाजी और एक्शन सीन के लिए पहचाने जाते हैं सनी देओल ज्यादातर एक्शन फिल्मों में ही नजर आते हैं। अभिनेता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1984 में आई फिल्म बेताव से की थी। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और ग़दर एक प्रेम कथा जैसी सुपर डुपर हिट फिल्में भी बनाई है।

sunny deol urvashi rautela intimate scene 2

एक्शन फिल्मों में नजर आने वाले सनी देओल एक बार अपने इंटिमेट सीन को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा उर्वशी रौतेला जिन्होंने सिंह साब द ग्रेट फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की इस दौरान सनी देओल की पत्नी का उन्होंने किरदार निभाया था।खबरों की मानें तो इस दौरान अभिनेत्री उर्वशी रौतेला सनी देओल से तकरीबन 38 साल छोटी थी।

सनी देओल की उम्र 57 वहीं उर्वशी महज 19 साल की थी

लेकिन दोनों के बीच में कुछ इंटिमेट सीन भी दर्शाए गए थे। जिसकी वजह से वे काफी ज्यादा सुर्खियों में थे। आपकी जानकारी के लिए बता दे क्या फिल्म काफी समय पुरानी है। लेकिन आज भी इस फिल्म से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो और वायरल होती है। जिसकी वजह से सनी देओल सुर्खियां बटोर होते रहते हैं। साल 2013 में रिलीज हुई सिंह साब द ग्रेट फिल्म मद्रासी रौतेला द्वारा सनी देओल के साथ किए गए किसिंग सीन को लेकर बताया जाता है कि उन्होंने पहले इसे करने से इंकार कर दिया था।

sunny deol urvashi rautela intimate scene 3

क्योंकि अभिनेत्री का कहना है कि वह फिल्मों में किए जाने वाले सीन को लेकर पहले अपने घर वालों से डिस्कशन करती है उसके बाद में ही है इसे करने के लिए राजी होती है ऐसे में उन्होंने इनकार कर दिया था। लेकिन बाद में वह सीन को करने के लिए राजी हो गई बताया जाता है कि फिल्म के दौरान उर्वशी रौतेला केवल 19 साल की थी। जबकि अभिनेता की उम्र 57 साल थी। दोनों की उम्र के अंतर के लिए उन्हें काफी सुर्खियां भी बटोरी पड़ी इस फिल्म में अभी सनी देओल का एक्शन सीन देखने को मिला था।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!